Asianet News Hindi

हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन बनने की तैयारी कर रहीं थीं 2 बहनें, 7 फेरे से पहले दोनों कोरोना पॉजिटिव

यह मामला टीकमगढ़ में जिले का है, जहां कुछ दिन पहले तीन सगी बहने दिल्ली से अपने घर लिधौरा आईं थीं। क्योंकि 28 मई को तीन में से दो की एक साथ शादी होनी थी। इनमें से एक बहन की शादी ग्वालियर और दूसरी की लिधौरा के पास रूपगंज गांव में होनी थी।

coronavirus news updates two sister tests corona positive for before marriage kpr
Author
Tikamgarh, First Published May 28, 2020, 4:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टीकमगढ़. मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। अब तो आलम यह है कि इसके कहर से दूल्हा-दुल्हन तक नहीं बच पा रहे हैं। प्रदेश में ऐसा ही एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां दो सगी बहनों की शादी से एक दिन पहले रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।

दुल्हन का जोड़ा पहनने से पहले रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव
दरअसल, यह मामला टीकमगढ़ में जिले का है, जहां कुछ दिन पहले तीन सगी बहने दिल्ली से अपने घर लिधौरा आईं थीं। क्योंकि 28 मई को तीन में से दो की एक साथ शादी होनी थी। इनमें से एक बहन की शादी ग्वालियर और दूसरी की लिधौरा के पास रूपगंज गांव में होनी थी। लेकिन एक सप्ताह पहले लिए उनके सैंपल की जांच की गई तो दुल्हन बनने वाली ये दोनों लड़कियां कोरोना संक्रमित पाई गईं। जबकि एक की रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद जिला प्रशासन ने शादी कैंसिल कराके पूरे परिवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया है। 

दिल्ली से शादी करने आईं थीं टीकमगढ़
बता दें कि मुस्लिम समाज की यह तीनों बहने दिल्ली में रहती हैं। इनमें से बड़ी बहन दिल्ली के प्राइवेट अस्पताल में नर्स तो छोटी बहन ब्यूटी पार्लर का काम करती थी। वहीं तीसरी बहन एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। ये तीनों  20 मई को दिल्ली से निवाड़ी तक बस में आईं, इसके बाद निवाड़ी से टैक्सी से आईं थीं। यहीं उनका कोरोना सैंपल लिया गया था। 

पूरे परिवार को किया क्‍वारंटाइन
दोनों बहनें संक्रमित पाए जाने के बाद टीकमगढ़ कलेक्टर हर्षिका और एसपी अनुराग सुजानिया डॉक्टरों की टीम लेकर उनके गांव पहुंची। जहां इन बहनों को निवाड़ी से टैक्सी में लेकर आए ड्राइवर को भी क्वारैंटाइन कर दिया गया। साथ परिवार के लोगों की सैंपल लिए जा रहे हैं।

कुछ रोचक और कुछ सेलेब्स वाले वीडियो, यहां क्लिक करके पढ़ें...

इंसानों की तरह होंठ हिलाकर बात करते हैं ये चिम्पांजी

लॉकडाउन 5.0 के लिए सरकार ने जारी की गाइडलाइन? क्या है सच

कुछ ऐसा होगा भविष्य का कॉफी शॉप

इस एक्टर ने सरेआम पत्नी को किया था Kiss

बहुत ही खतरनाक हो सकता है इस तरह का मास्क पहनना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios