Asianet News HindiAsianet News Hindi

उमा भारती के भतीजे की गाड़ी ने ली 3 लोगों की जान, मौत बनकर आई थी विधायक की पजेरो

उमा भारती के भतीजे और विधायक राहुल सिंह लोधी की गाड़ी ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। जहां दो युवकों की मौके पर मौत हो गई तो एक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। 

former chief minister uma bharti nephew and bjp mla rahul singh lodhi car accident 3 died in tikamgarh
Author
Tikamgarh, First Published Oct 8, 2019, 11:03 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टीकमगढ़ (मध्य प्रदेश). आए दिन सड़क हादसों की खबरें सामने आ रहीं हैं। जिसमें बेकसूर राहगीरों की जान चली जाती है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला मध्य प्रदेश के टीमकगडढ़ में सामने आया है। जहां उमा भारती के भतीजे और विधायक राहुल सिंह लोधी की गाड़ी की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हो गई। 

गलत दिशा में आ रही विधायक की पजेरो
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा सोमवार दोपहर करीब 2.30 के आसपास का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, तीन युवक अपनी बाइक से बल्देवगढ़ जा रहे थे, उसी दौरान गलत दिशा में आ रही पजेरो कार ने मोटरसाइकिल को सामने से टक्कर मार दी, जिसमें दो लोगो ने मौके पर दम तोड़ दिया और वहीं एक की आस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। 

विधायक ने कहा- मुझे ही फंसा दिया गया
हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों ने सड़क जामकर  काफी देर तक हंगामा करते रहे। वह बार-बार विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग पर अड़े रहे। मृतक के परिजन का कहना है कि जब ये हादसा हुआ उस समय गाड़ी को विधायक जी चला रहे थे। हालांकि पुलिस ने स्थानीय लोगों की मांग पर मामला दर्ज कर लिया है। 

कौन हैं राहुल सिंह
बता दें कि राहुल टीकमगढ़ जिले की खरगापुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं। वह मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के भतीजे हैं। इस मामले में राहुल सिंह का कहना है कि मुझे जबरन फंसाया जा रहा है, जब यह घटना हुई उस समय मैं 'फुटेर गांव' में था। मेरी गाड़ी को ड्राइवर विजय लेकर आ रहा था। मेरे विरोधी गांवावालों की मदद लेकर इसका फायदा उठाना चाहते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios