Asianet News Hindi

रात को लोहे की रॉड लेकर निकलता था साइको किलर, फुटपाथ पर सोने वालों को बनाता था शिकार

मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने एक ऐसे सिरफिरे को पकड़ा है, जो बेवजह फुटपाथ पर सोने वाले गरीबों के सिर फोड़ देता था। आरोपी नशेड़ी है। उसे घरवालों ने बाहर निकाल दिया था।
 

Horror story of a psycho killer in indore kpa
Author
Indore, First Published Feb 5, 2020, 2:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर, मध्य प्रदेश. फुटपाथ पर सोने वाले गरीबों पर बेवजह लोहे की रॉड से हमला करने वाले एक सिरफिरे को पुलिस ने CCTV की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नशे का आदी है। उसकी हरकतों के कारण घरवालों ने घर से निकाल दिया था। शहर के नलिया बाखल इलाके में मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात सड़क किनारे सो रहे मजदूर पर इस सिरफिरे ने रॉड से हमला किया था। मनोज नामक यह मजदूर गंभीर रूप से घायल है। उसे एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक है। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस सक्रिय हुई थी।


तीसरी आंख ने पकड़वा दिया...
पुलिस को हमलावर के बारे में कोई सूचना नहीं थी। लेकिन जब आसपास के CCTV कैमरे खंगाले गए, तो आरोपी हाथ में रॉड लिए जाते दिखाई पड़ा। सर्राफा थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने बताया कि करीब आधा सैकड़ा CCTV कैमरे खंगालने के बाद आरोपी का सुराग लगा था। इसके बाद गोराकुंड इलाके से आरोपी अजीत को पकड़ लिया गया। आरोपी हाल में एक हत्या के मामले में जेल से पैरोल पर छूटकर बाहर आया है। पुलिस के अनुसार आरोपी आदतन बदमाश है। वह पहले भी इस तरह फुटपाथ पर सोने वाले लोगों पर हमला कर चुका है। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios