Asianet News HindiAsianet News Hindi

लव मैरिज के बाद यूरोप में मनाया हनीमून, शादी के तीन महीने बाद साली ने किया जीजा के साथ बड़ा कांड

व्यापारी ने बताया कि मैट्रिमोनियल वेबसाइट में मिलने के बाद हम दोनों का अफेयर करीब एक साल तक चला। शादी के बाद से ही गाजियाबाद में रहने वाली उसकी साली हर मामले में दखल देती थी। अब पत्नी 50 लाख के गहने लेकर फरार।

indore news love marriage Wife absconding with jewelry worth Rs 50 lakh pwt
Author
Indore, First Published Aug 21, 2022, 7:55 AM IST

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के लसुड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यापारी की पत्नी शादी के तीन महीने बाद घर से करीब 50 लाख रुपए की ज्वेलरी लेकर फरार हो गई है। पीड़ित पति ने आरोप लगाया है कि उसकी साली ने उसके घर को बर्बाद कर दिया है। पीड़ित पति ने थाने में जो शिकायत दर्ज करवाई है उसके अनुसार, पति और पत्नी के बीच झगड़े में सबसे अहम भूमिका उसकी साली ने निभाई। उसी के कारण दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। जानकारी के अनुसार, पीड़ित की साली गाजियाबाद के नेहरू नगर इलाके में रहती है।

दोनों तलाकशुदा थे, दूसरी शादी की
जानकारी के अनुसार, इंदौर के लसूड़िया थाना इलाके में रहने वाले दाल व्यापारी नितेश सिंघानिया की पत्नी रूचि घर के पुश्तैनी गहने लेकर भाग गई है। इन गहनों की कीमत 50 लाख रुपए बताई जा रही है। कारोबारी ने पुलिस को बताया कि मेरी और रूचि की दूसरी शादी थी। हम दोनों की पहली शादी के बाद तलाक हो चुका था। उन्होंने बताया कि रूचि उत्तरप्रदेश की रहने वाली थी और हम दोनों मैट्रिमोनियल वेबसाइट के माध्यम से एक दूसरे के संपर्क में आए थे। 

एक साल तक चला अफेयर
व्यापारी ने बताया कि मैट्रिमोनियल वेबसाइट में मिलने के बाद हम दोनों का अफेयर करीब एक साल तक चला। उसके बाद हम दोनों ने शादी कर ली। उसने बताया कि शादी के बाद हम हनीमून के लिए यूरोप गए थे। लेकिन शादी के बाद से ही गाजियाबाद में रहने वाली उसकी साली हर मामले में दखल देती थी। एक बार साली की शिकायत में देर रात पुलिस व्यापारी के घर में पहुंच गई थी। 

50 लाख के गहने लेकर फरार
अब पीड़ित कारोबारी ने आरोप लगाया है कि पत्नी तन सूटकेस लेकर फरार हो गई है। उसमें 50 लाख रुपए की कीमत के पुश्तैनी गहने थे। अब पत्नी फोन नहीं उठा रही है और उसका अभी कोई पता नहीं चल रहा है कि वो कहां है।

इसे भी पढ़ें-  1 महीने पहले हुई बेटे की मौत, सपने में कुलदेवी आई तो क्रब की मिट्टी लेकर मंदिर पहुंची मां, फिर हुआ चमत्कार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios