Asianet News HindiAsianet News Hindi

'भोपाल का बादशाह हूं, 6 कत्ल कर चुका-सातवां तेरा नंबर, बैंक में चाकू लेकर घुसा बाउंसर, फिर जो हुआ वो गजब था

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बार बाउंसर चाकू लहराकर फाइनेंस कंपनी में घुस गया। चाकू की नोक पर 50-60 कर्मचारियों को बंधक बना लिया। मैनेजर को चाकू दिखाकर बोला- 6 मर्डर कर चुका हूं।

interesting  news  in bhopal  miscreant knife finance company threat know i am in 6 murders kpr
Author
First Published Oct 7, 2022, 7:01 PM IST

भोपाल. कहते हैं कि पुलिस को देख बड़े से बड़े गुंडे और बदमाशों की हेंकड़ी निकल जाती है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार को एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक बदमाश चाकू लेकर निजी फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में घुस गया। वह यहां हर किसी को खुलेआम धमकाता रहा। मैनेजर को धमकाते हुए कहा- मेरा नाम बादशाह है। मैं अब तक 6 मर्डर कर चुका हूं, 7वां तेरा नंबर है।

 'तुम मुझे नहीं जानते, 6 मर्डर में आरोपी हूं'
दरअसल, यह मामला भोपाल के हबीबगंज इलाके का है। जहां शुक्रवार सुबह 11 बजे बीयर बॉर के बाउंसर का काम करने वाला शुभम उर्फ बादशाह ठाकुर नाम का युवक करतार बिल्डिंग में संचालित महिन्द्रा फाइनेंस के दफ्तर पहुंचा था। उसने चाकी की नोक पर धमकाते हुए कंपनी के करीब  50-60 कर्मचारियों को बंधक बना लिया। वहीं  फाइनेंस कंपनी के मैनेजर शीवेंद्र सिंह बघेल के सामने चाकू लहराते हुए धमकाते हुए कहा- बादशाह नाम है मेरा। तुम मुझे नहीं जानते, 6 मर्डर में आरोपी हूं।

पुलिस को देखकर गिड़गिड़ाने लगा...बोला-सर गलती हो गई
जिस वक्त बदमाश फाइनेंस कंपनी के लोगों को धमका रहा था, उस दौरान उसका यह वीडियो  किसी ने बना लिया। इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो देखते ही तुरंत हबीबगंज थाने मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया। फिर पुलिस ने जो उसकी खातिरदारी की तो कान पकड़कर बोला-सर गलती हो गई मैं तो यूं हीं कह रहा था। मैंने किसी का मर्डर नहीं किया।

बीयर मालिक के कहने पर धमकी देने पहुंचा बाऊंसर
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। यहां शुभम उर्फ बादशाह ठाकुर से पहले तो जमकर उठक-बैठक लगवाईं। इसके बाद  गिड़गिड़ाकर कहता रहा-सर छोड़ दीजिए,आज के बाद मैं ऐसा नहीं करूंगा। मैंने कोई 6 मर्डर नहीं किए हैं। हालांकि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि जिस बिल्डिंग में फाइनेंस का दफ्तर है उसका मालिक बीयर बार का काम करता है। कंपनी वाले अपने इस ऑफिस को दूसरी जगह शिफ्ट कर रहे थे। लेकिन बिल्डिंग मालिक उन्हें खाली करने से मना कर रहा था। बस इसी के चलते उसने मैनेजर को धमकाने के लिए अपने  बाउंसर को भेजा था। पुलिस ने मालिक नवीन अरोरा  समेत तीन लोगों को आरोपी बनाया है।

यह भी पढ़ें-ससुराल में दामाद का गजब स्वागत: जूतों की माला पहनाई-कपड़े उतार DJ पर घुमाया, सामने खड़ी पत्नी सब देखती रही
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios