Asianet News Hindi

मध्य प्रदेश उपचुनाव: कांग्रेस ने लगाया यह पोस्टर..लिखा-बिकाऊ नहीं, टिकाऊ चाहिए

मध्य प्रदेश में होने जा रहे उपचुनाव को लेकर पोस्टरबाजी शुरू हो गई है। यह पोस्टर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में लगाया गया है। पोस्टर के जरिये कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर प्रहार किया गया है। इसमें बच्चों के कार्टून कैरेक्टर मोटू और पतलू को पेश किया गया है।

Interesting political war over Madhya Pradesh assembly by-election kpa
Author
Bhopal, First Published Sep 9, 2020, 1:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल, मध्य प्रदेश. यहां 26 विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर पोस्टरबाजी शुरू हो गई है। यह पोस्टर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में लगाया गया है। पोस्टर के जरिये कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर प्रहार किया गया है। इसमें बच्चों के कार्टून कैरेक्टर मोटू और पतलू को पेश किया गया है। बता दें कि 10 मार्च को कांग्रेस के 22 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया था। इसके हिसाब से सितंबर में चुनाव होने थे, लेकिन कोरोना के चलते यह लगातार टाले जा रहे हैं।


इस पोस्टर में ज्योतिरादित्य सिंधिया पर प्रहार किया गया है। इसमें स्लोगन दिया गया है कि बिकाऊ नहीं...टिकाऊ चाहिए। इसमें अप्रत्यक्ष रूप से सिंधिया को लेकर लिखा गया है कि माफ करें गद्दार। पोस्टर पर किसी राजेश कुमार अहिरवार का नाम लिखा गया है। यह पोस्टर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।
इस उपचुनाव पर 50 करोड़ रुपए का खर्चा आना है। वहीं, प्रत्येक बूथ पर मतदाताओं की संख्या 1500 से घटाकर 1000 कर दी गई है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios