Asianet News Hindi

पति की कोरोना से मौत के 10 दिन बाद पत्नी ने हिम्मत जुटाकर वायरल किया वीडियो और खोला चौंकाने वाला राज़

कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ तमाम अस्पतालों में कैसा रवैया अपनाया जा रहा है, उनके ट्रीटमेंट को लेकर कितनी लापरवाही बरती जा रही है, यह मामला यही बताता है। मध्य प्रदेश के जबलपुर में 10 दिन पहले एक शख्स की कोरोना से मौत हो गई थी। उसकी पत्नी ने एक वीडियो वायरल करके अस्पताल की लापरवाही उजागर की है।
 

Jabalpur News: Sensation from viral video of wife after husband death from Corona  kpa
Author
Jabalpur, First Published Sep 17, 2020, 5:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जबलपुर, मध्य प्रदेश.  कोरोना के खिलाफ सारी दुनिया लड़ रही है। इस लड़ाई में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका मेडिकल स्टाफ निभा रहा है। लेकिन कुछ अस्पतालों और स्टाफ की लापरवाही और गैर जिम्मेदाराना बर्ताव के कारण कोरोना वॉरियर्स को शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। ऐसा ही एक मामला जबलपुर में सामने आया है। यहां 10 दिन पहले एक शख्स की कोरोना से मौत हो गई थी। उसकी पत्नी ने एक वीडियो वायरल करके अस्पताल की लापरवाही उजागर की है। महिला ने पति की मौत के लिए डॉक्टरों को जिम्मेदार ठहराया है। वीडियो में रोते हुए पत्नी ने स्वास्थ्य सुविधाओं और सरकार के दावों पर कई सवाल खड़े कर दिए।


डॉक्टरों पर केस करेगी पत्नी

कोरोना के कारण अपनी जान गंवाने वाले आशीष तिवारी की पत्नी ने वीडियो में कहा कि वो पति की मौत के 10 दिन बाद हिम्मत जुटाकर अपनी बात कह रही है। नेहा तिवारी ने बताया कि उनके पति को नॉर्मल फ्लू था। लेकिन समय पर उन्हें ऑक्सीजन नहीं मिली। नेहा ने कहा कि वो अब डॉक्टरों पर केस करना चाहती हैं। उन्होंने लोगों से मदद की अपील की है। नेहा ने बताया कि उनके पति ने मौत से 20 मिनट पहले फोन पर बात की थी। तब सबकुछ ठीक था। लेकिन बाद में उनकी तबीयत कैसे बिगड़ गई? नेहा ने कहा कि उनके पति को कोरोना था, तो उसकी अब तक रिपोर्ट क्यों नहीं आई? न उनके घर को सील किया और न ही किसी की जांच की। वीडियो में महिला ने बताया कि एक निजी अस्पताल में दिखाने पर उनके पति को निमोनिया बताया गया था। लेकिन भर्ती करने से मना कर दिया गया था। इसके बाद वे उन्हें लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचीं। वहां उन्हें भर्ती कराकर परिजन घर पर खाना और कपड़े लेने गए, तब 10 मिनट बाद उनकी मौत की खबर आ गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios