Asianet News HindiAsianet News Hindi

भूत-प्रेत से परेशान था युवक, शरीर से जिन्न उतारने पेट्रोल डाल खुद को लगाई आग, फिर जो हुआ वह रुह कंपाने वाला था

ग्रामीणों ने बताया कि युवक को कई सालों से जिन्न परेशान करता था। ऐसे में जिन्न को जलाने उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा लिया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

madhya pradesh, a man suicide in superstition poured petrol on himself and set it fire in rewa, death stb
Author
Rewa, First Published Nov 8, 2021, 4:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रीवा : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) जिले में एक युवक ने अंधविश्वास के चक्कर में आग लगाकर खुदकुशी कर ली। मामला सेमरिया थाना क्षेत्र का बड़ागांव का है। ग्रामीणों ने बताया कि युवक को कई सालों से जिन्न परेशान करता था। ऐसे में जिन्न को जलाने उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा लिया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। उसे जलता हुआ देख ग्रामीणों ने आग बुछाई और उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

10 साल से जिन्न करता था परेशान
मृतक के परिजन ने बताया है कि उनका बेटा योगेंद्र साकेत करीब 10 सालों से जिन्न बाधा से परेशान था। यह उसका वहम था और वह मानसिक रूप से बीमार था। बीच में काफी समय तक ठीक रहता था। इसके बाद दोबारा जिन्न बाधा उस पर हावी हो जाता थी। मृतक के पिता देवलाल साकेत ने बताया की हाल ही में उसकी शादी भी हुई थी। 

जिन्न उतारने लगा ली आग
पुलिस के मुताबिक वह सालों से काफी परेशान था। घटना के दिन वह सुबह घर से दूर खेत में गया था, वहीं पर शरीर के अंदर मौजूद जिन्न को जला रहा था। लेकिन खुद जलकर मौत को गले लगा लिया। उसे आग से जलता देख एक ग्रामीण दौड़ कर बचाने की कोशिश की। तब तक वह बुरी तरह झुलस चुका था। किसी तरह उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें-प्यार का खौफनाक अंत: साथ जी नहीं सके तो साथ मर गए, दिवाली से एक दिन पहले लिया ऐसा चौंकाने वाला फैसला

इसे भी पढ़ें-मगरमच्छ के जबड़े से बचाई बड़े भाई की जान, छोटे भाई की बहादुरी देख हर कोई हैरान, जानें क्या है पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios