Asianet News HindiAsianet News Hindi

सेहत से खिलवाड़ : कहीं आप भी तो नहीं खा रहे गटर वाली सब्जी, गंदे पानी में सब्जी धोते युवक का वीडियो वायरल

वीडियो सिंधी कॉलोनी के चौराहे का बताया जा रहा है। इसमें एक युवक गटर के पानी से सब्जियों को धोता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो सामने आने के बाद कलेक्टर ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
 

madhya pradesh, a vendor washing vegetables in sewer water in bhopal, video viral
Author
Bhopal, First Published Oct 27, 2021, 9:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल : अगर आपको लगता है कि हरी सब्जियां खाकर आप अपनी सेहत बना रहे हैं तो सावधान हो जाइए। क्योंकि आपकी सेहत के दुश्मन जगह-जगह बैठे हैं। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) की राजधानी भोपाल  (bhopal) का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो सिंधी कॉलोनी के चौराहे का बताया जा रहा है। इसमें एक युवक गटर के पानी से सब्जियों को धोता हुआ दिखाई दे रहा है। युवक जिस वक्त गंदे पानी में सब्जियां धो रहा था तभी एक स्थानीय शख्स ने उसका वीड‍ियो बना ल‍िया। वीडियो बनाने वाला सब्जी बेचने वाले को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर उन्होंने क‍िसी ने इस वीडियो को देखा तो कोई भी उससे सब्जियां नहीं खरीदेगा लेकिन उस पर भी सब्जी वाले पर कोई फर्क नहीं पड़ा और वह आराम से नाले के पानी में सब्जियां धोते हुए नजर आया। 

 

कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश
जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिला प्रशासन ने तत्काल संज्ञान लिया। कलेक्टर ने पूरे मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं। कलेक्टर ने SDM को धारा 151 के तहत कार्रवाई करने के दिए निर्देश दिए। जिसके बाद खाद्य सुरक्षा विभाग ने धारा 269 के तहत मामला दर्ज कराया।

 

इसे भी पढ़ें-सीएम गहलोत के सामने मंच पर बोलते-बोलते कांग्रेस नेता की मौत, उपचुनाव में पहुंचे थे वोट मांगने

आरोपी को जल्द ही पकड़ा जाएगा
वहीं हनुमान गंज पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान धर्मेंद्र के रूप में हुई है। वह नव बहार सब्जी मंडी में सब्जियां बेचता था। उसका पता ल‍िया गया है, पुलिस उसके घर भी पहंची ती लेकिन वह वहां नहीं मिला। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। कलेक्टर ने चेतावनी दी है कि शहर के नागरिकों के जीवन को खतरे में डालने वाली ऐसी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें-शराब के नशे में सब मर्यादा भूलीं 2 लड़कियां, दोनों का एक ही बॉयफ्रेंड..देखते ही करने लगीं शर्मनाक हरकतें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios