Asianet News HindiAsianet News Hindi

सीएम गहलोत के सामने मंच पर बोलते-बोलते कांग्रेस नेता की मौत, उपचुनाव में पहुंचे थे वोट मांगने


राजस्थान में उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार में वोट मांगने पहुंचे युवा कांग्रेस के नेता की मंच पर ही हॉर्ट अटैक से मौत हो गई। जबकि स्टेज पर सीएम गहलोत बैठे हुए थे।
 

youth Congress leader mohabbat singh died  to heart attack during cm gehlot meeting bypolls  in dhariyavad
Author
Udaipur, First Published Oct 27, 2021, 7:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उदयपुर (राजस्थान). सही कहतें कि मौत का कोई भरोसा नहीं है, वह कहीं भी और कहीं भी आ सकती है। कुछ ऐसा एक वाक्या राजस्थान से सामने आया है। जहां उपचुनाव (Assembly By-election) में प्रचार करने कांग्रेस के सीएम अशोक गहलोत (cm ashok gehlot) पहुंचे हुए थे। कार्यक्रम का मंच संचालन एक यूथ कांग्रेस (youth congress leader) का नेता कर रहा था। इसी दौरान वह बोलते-बोलते मंच पर गिर पड़ा। लोग उसे उठाकर डॉक्टर के पास इलाज कराने के लिए ले जाने लगे। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें -राजस्थान में परीक्षा यानी इंटरनेट बंद, क्या सरकार के पास नकल रोकने दूसरा विकल्प नहीं, उठ रहे ऐसे सवाल

बोलते-बोलते ही मंच पर गिर पड़े और थम गईं सांसे
दरअसल, राजस्थान की धरियावद विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव हो रहे हैं। मंगवार को इस सीट पर वोट मांगने के लिए रैली करने सीएम अशोक गहलोत पहुंचे थे। जिसके मंच संचालन की जिम्मेदारी यूथ कांग्रेस नेता मोहब्बत सिंह निंबोल के पास थी। वह मंच से सीएम को बुला ही रहे थे कि इसी दौरन उन्हें हार्ट अटैक आ गया। वह मंच पर ही गिर पड़े। जब तक इलाज के लिए ले जाते रास्ते में ही उनका निधन हो गया।

इसे भी पढ़ें-UP में खदेड़ा होवे...अखिलेश ने राजभर के साथ रैली में दिया नारा, बोले- बंगाल में खेला होवे के बाद अब UP की बारी

यूथ नेता के मौत पर सीएम ने जताया दुख
राजस्थान के यूथ कांग्रेस लीडर मोहब्बत सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा-यूथ कांग्रेस के पदाधिकारी रहे और कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता श्री मोहब्बत सिंह जोकि धरियावद उपचुनाव में जिम्मेदारीपूर्वक अपनी भूमिका निभा रहे थे, उनके असामयिक निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर शोकाकुल परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

इसे भी पढ़ें-पटना गांधी मैदान बम ब्लास्ट केस : मोदी के मंच पर आने से पहले सिलसिलेवार हुए थे धमाके, 8 साल बाद फैसला

एक अस्पताल से दूसरे में ले जाते वक्त थमीं सांसे
बता दें कि सीएम गहलोत के आदेश के बाद यूथ नेता मोहब्बत सिंह को आनन फानन में लसाड़िया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां के डॉक्टरों ने उन्हें उदयपुर बड़ी अस्पताल में रैफर किया, लेकिन रास्ते में ही उनका निधन हो गया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios