Asianet News HindiAsianet News Hindi

फ्रेंड की मौत के बाद सदमे में थी 13 साल की बच्ची, जलती चिता का लगाया स्टेटस - लिखा गुड बाय

देर रात भाई-बहनों  के साथ खाना खाया और फिर सोने चली गई। रात में बड़ी बहन की नींद खुली तो उसे पंखे से लटकता पाया। 

madhya pradesh, after friend's death girl also committed suicide in Ujjain
Author
Ujjain, First Published Oct 8, 2021, 1:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उज्जैन : सहेली की मौत से परेशान एक 13 साल की लड़की ने फांसी लगा ली। देर रात जब उसकी एक बहन उठी तो उसे पंखे पर लटकता पाया। परिवार के अन्य सदस्य भी थोड़ी देर में वहां पहुंच गए। उसे तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। लड़की का नाम मेघा था। वह अपनी सहेली तनु के साथ काफी अटैच थी। दोनों में दोस्ती भी काफी गहरी थी। बाद में तनु अपने परिवार के साथ इंदौर चली गई। किसी कारण से 25 सितंबर को तनु ने इंदौर में सुसाइड कर लिया। उसके बाद से ही मेघा सदमे में थी।

पुलिस के फोन से तनाव में थी  - परिजन
मेघा उज्जैन के गढ़कालिका क्षेत्र में नाना के घर रहती थी। बुधवार रात परिवार के सभी लोगों ने एक साथ खाना खाया और कुछ देर बाद सो गए। देर रात जब एक बहन दिव्या की नींद खुली, तो उसने मेघा को पंखे पर लटकते देखा। परिजनों का कहना है कि एक-दो दिन पहले उसके पास इंदौर से पुलिस का फोन आया था। वे तनु सुसाइड मामले में मेघा से बात करके बयान लेने की बात कह रहे थे। इसके बाद से ही मेघा काफी तनाव में थी। हालांकि फोन करने वाले पुलिसकर्मी कौन थे, इसका जवाब परिजन नहीं बता पा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर LIVE: आशीष नहीं पहुंचे थाने, नेपाल-उत्तराखंड में लोकेशन मिली, थोड़ी देर में SC सुनवाई करेगा

स्टेटस पर लगाया जलती चिता का फोटो
फांसी लगाने से पहले मेघा ने अपना वाट्सएप स्टेटस भी चेंज किया था। स्टेटस में उसने जलती हुई चिता की फोटो लगाई थी। इतना ही नहीं उसने गुडबाय का मैसेज भी स्टेटस पर लिखा था। लेकिन रात होने के कारण किसी ने उसके इस स्टेटस पर गौर नहीं किया।

सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं
पुलिस का कहना है कि मेघा ने फांसी क्यों लगाई, इसका कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। गुरुवार को पोस्टमॉर्टम के बाद मेघा का शव परिवार वालों को सौंप दिया गया था। उसका परिवार धार का रहने वाला है। वहीं उसका अंतिम संस्कार भी किया गया है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

इसे भी पढ़ें-रेपिस्ट गुरमीत राम रहीम बुरा फंसा, रंजीत मर्डर केस में भी दोषी, 4 दिन बाद फैसला, जानिए जेल में उसकी परेशानी?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios