Asianet News Hindi

कमलनाथ ने शिवराज को बताया सलमान-शाहरुख से बड़ा एक्टर, कहा-झूठ की अच्छी एक्टिंग कर लेते हैं

मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव की सबसे हॉट सीट मानी जा रही सांवेर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज को झूठा एक्टर बताया। उन्होंने कहा कि शिवराज अपनी झूठ की एक्टिंग से सलमान और शाहरुख को भी नीचा दिखा दें। बता दें कि इस सीट से भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट के खिलाफ कांग्रेस से प्रेमचंद गुड्डू चुनाव लड़ रहे हैं। सिलावट कमलनाथ सरकार में मंत्री थे। वे सिंधिया खेमे के साथ भाजपा में आ गए थे।

Madhya Pradesh assembly by-election and Kamal Nath kpa
Author
Bhopal, First Published Oct 23, 2020, 4:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर, मध्य प्रदेश. विधानसभा की 28 सीटों के लिए होने जा रहे उपचुनाव में कमलनाथ और शिवराज एक-दूसरे के खिलाफ जमकर भाषणबाजी कर रहे हैं। सांवेर विधानसभा की पाल काकरिया में कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में एक सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने शिवराज सिंह को झूठा एक्टर बताया। उन्होंने कहा कि शिवराज अपनी झूठ की एक्टिंग से सलमान और शाहरुख को भी नीचा दिखा दें। शिवराज मंच पर लेट जाएं, घुटने टेक दें और कहें कि जनता मेरी भगवान। बता दें कि सांवेर विधानसभा इस उपचुनाव की सबसे हॉट सीट मानी जा रही है। यहां से भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट हैं।  सिलावट कमलनाथ सरकार में मंत्री थे। वे सिंधिया खेमे के साथ भाजपा में आ गए थे।

शिवराज को बताया बड़ा झूठा
कमलनाथ ने कहा कि झूठ बोलने की एक हद होती है। शिवराज बता सकते हैं कि कौन-सा उद्योग उनका है। उल्लेखनीय है कि शिवराज सिंह ने कहा था कि कमलनाथ बड़े उद्योगपति हैं। उनके देशभर में उद्योग हैं। कमलनाथ ने कहा कि जब वे केंद्र में मंत्री थे, तो कितनी बार दिल्ली उनसे मिलने आए? कमलनाथ ने शिवराज सिंह के उस बयान का उल्लेख किया, जिसमें उन्होंने कमलनाथ केंद्र में मंत्री रहते हुए मप्र को सबसे ज्यादा पैसा देने की बात कहते हुए धन्यवाद दिया था। कमलनाथ ने कहा कि मप्र में जो भी 4 और 8 लेन की सड़कें बन रही हैं, इसका पैसा उन्होंने ही मंजूर किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios