Asianet News HindiAsianet News Hindi

गजब हो गया! 'साइकिल यात्रा' से पहले गायब MP के विधानसभा स्पीकर की 30 हजार की साइकिल, ढूंढने में जुटी पुलिस

 मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम आज से 31 अक्टूबर तक अपने विधानसभा क्षेत्र साइकिल यात्रा करने वाले थे। लेकिन इससे पहले उऩकी 30 हजार की स्पेशल साइकिल अचानक ट्रेन से गयाब हो गई। जिसके चलते राज्य सरकार से लेकर रेलवे विभाग तक हड़कंप मच गया है।

madhya pradesh assembly speaker girish gautam bicycle goes missing on before cycke yatra  from the train
Author
Bhopal, First Published Oct 24, 2021, 3:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रीवा, मध्य प्रदेश से एक दिलचस्प खबर सामने आई है। जिसके चलते राज्य सरकार से लेकर रेलवे विभाग (railway department) तक हड़कंप मच गया है। प्रदेश के  विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम (assembly speaker girish gautam) की करीब 30 हजार की साइकिल अचानक ट्रेन से गयाब (bicycle missing) हो गई। हैरानी की बात यह है कि आज से वह अपने विधानसभा क्षेत्र में 7 दिवसीय साइकिल यात्रा करने वाले थे। लेकिन यात्रा के शुभारंभ से पहले ही उनकी साइकिल चोरी हो गई। 

यह भी पढ़ें-ये हैं CM शिवराज: जिन्होंने खाट पर बैठ बनाई शेविंग, केले के पत्ते में खाया खाना..बंगला छोड़ यहां गुजारी रात

भोपाल से रीवा जा रही थी स्पेशल साइकिल
दरअसल, मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम आज से 31 अक्टूबर तक अपने विधानसभा क्षेत्र देवतालाब में साइकिल यात्रा करने वाले थे। जिसके चलते उन्होंने एक स्पेशल साइकिल 30 हजार रुपए में खरीदी थी। जिसे ट्रेन के जरिए रविवार को भोपाल से रीवा लाया जा रहा था। लेकिन अब वह गायब है। 

यह भी पढ़ें-हरियाणा सरकार का गजब फरमान: स्मार्ट वॉच पहनेंगे सभी सरकारी कर्मचारी, CM खट्टर ने बताई इसके पीछे की वजह

रीवा और भोपाल की पुलिस साइकिल को ढूंढ रही
बता दें कि रीवा जिले में इस साइक‍िल रैली के शुभारंभ करने के लिए मध्य प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा रीवा पहुंच चुके हैं। काफी इंतजार के बाद भी जब साइकिल नहीं पहुंची तो विधानसभा अध्यक्ष ने अधिकारियों से इसकी वजह पूछी, तो पता चला कि शनिवार रात को ही बीच रास्ते में ही विधायक जी की साइकिल गायब हो चुकी है। रीवा और भोपाल की पुलिस उसे तलाशने में लग गई है। साथ रेलवे की जीआरपी भी साइकिल को ढूंढ रही है।

यह भी पढ़ें-T20 World Cup: मैच से पहले फैंस की गजब दीवानगी, भारत की जीत के लिए घर-घर दुआ, पाक की हार के लिए हो रहे हवन

इस मकसद से विधायक जी कर रहे साइकिल यात्रा
बीजेपी विधायक गिरीश गौतम की पड़रिया गांव से यह यात्रा शुरू करने जा रहे हैं। इस साइकिल यात्रा मकसद है कि उनकी अपनी विधानसभा क्षेत्र के लोगों से नजदीक से मिल सकें और उनकी परेशानियों को समझ सकें।  31 अक्टूबर को देवतालाब स्टेडियम में इसका समापन होना है। जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी आने वाले हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios