Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup: मैच से पहले फैंस की गजब दीवानगी, भारत की जीत के लिए घर-घर दुआ, पाक की हार के लिए हो रहे हवन

भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट का महामुकाबला रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। दो साल बाद दोनों टीम में आमने-सामने हैं।  सोशल मीडिया से लेकर अखबर और न्यूज चैनल तकत पर हर तरफ इस मैच का हल्ला है।

india vs pakistan t20 cricket world cup 2021 virat kohli and babar azam  fans perform havan of to win the match
Author
Bengaluru, First Published Oct 24, 2021, 8:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु (कर्नाटक). इंडिया और पाकिस्तान ((India VS Pakistan Match) ) के बीच टी-20 वर्ल्ड कप ((T20 Cricket World Cup)) क्रिकेट का महामुकाबला आज रविवार शाम दुबई में होने जा रहा है। भारत में क्रिकेट को धर्म की तरह माना जाता है। क्रिकेट की दिवानगी फैंस में सिर चढ़कर बोलती है। फिर सामने अगर पाकिस्तान की टीम हो तो यह मुकाबला और भी दिलचस्प बन जाता है। भारतीय प्रशंसकों ने भारत की जीत के लिए भगवान से प्रार्थना-आशीर्वाद लेना शुरू कर दिया है। इसी बीच बेंगलुरु से एक शानदार तस्वीर सामने आई है, जहां एक फैंस ने हवन कराया और इसमें टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ मांगी।

यह भी पढ़ें-टी20 विश्व कप: योग गुरु रामदेव-राष्ट्रहित और राष्ट्रधर्म के खिलाफ है भारत-पाकिस्तान मैच

भारत की जीत के लिए एक दिन पहले ही किया हवन
दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के यह जबरदस्त प्रशंसक संजय शर्मा हैं, जो कि बेंगलुरु रहते हैं। उन्होंने मैच से एक दिन पहले यानि शनिवार से टीम इंडिया की जीत के लिए देवी-देवताओं आशीर्वाद मांगना शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने घर में एक हवन किया, जिसमें परिवार के सभी लोग शामिल हुए। इस हवन के बाद ईश्वर से एक ही प्रार्थना कि बस यह मैच भारत जीत जाए।

यह भी पढ़ें-T20 World Cup: भारत और पाक के बीच महामुकाबला, ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन

देवी-देवताओं से बस फैंस कर रहे एक ही दुआ
मीडिया से बात करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक संजय शर्मा ने कहा-हम यह पूजा इसलिए कर रहे हैं कि वर्ल्ड कप में टीम इंडिया पाकिस्तान से जीत जाए। हम सभी देवताओं का आशीर्वाद मांग रहे हैं कि टी-20 वर्ल्ड कप भारत के खिलाड़ी अपने देश में लेकर आए। इसिलए भगवान हमारे खिलाड़ियों की इतनी ताकत देना की हर मैच और ट्रॉफी भारत में आना चाहिए।

सोशल मीडिया से न्यूज चैनल एक ही हल्ला 
भारत-पाकिस्तान शुरु से ही एक-दूसरे के प्रतिद्वंद्वी रहे हैं। जब दो साल बाद दोनों टीम का यह मैच हो रहा था, हर किसी कोई इसको देखने के लिए बेकरार है। सोशल मीडिया से लेकर अखबर और न्यूज चैनल तकत पर हर तरफ इस मैच का हल्ला है। लोगों ने शाम का टाइम फिक्स कर लिया है। सभी इस मैच को देखना चाहते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios