Asianet News HindiAsianet News Hindi

MP उपचुनाव: उमा भारती ने अपने ही प्रत्याशी को दे डाली नसीहत, कहा-उतना ही झुको..जितना विधायक बनते ही झुकोगी

उमा भारती भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के समर्थन में वोट मांगने के लिए पहुंची हुई थीं। जहां मंच से अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांग रही थीं, इसी दौरान उन्होंने टोकते हुए विधायक का चुनाव लड़ रहीं प्रतिमा बागरी को टोक दिया।

madhya pradesh by election 2021  Uma Bharti gave advice to her own candidate pratima bagri
Author
Satna, First Published Oct 25, 2021, 4:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सतना. मध्य प्रदेश में इन दिनों तीन विधानसभा और एक लोकसभा के उपचुनाव (madhya pradesh by election) के लिए प्रचार-प्रसार जोरों से चल रहा है। बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता एक के बाद एक रैलियां कर रहे हैं। इसी बीच एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री उम भारती ( Uma Bharti )सतना के रैगांव क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी (pratima bagri) को नसीहत दे डाली, कहा कि 'अभी उतना ही झुको, जितना चुनाव जीतने के बाद झुकोगी'।

यह भी पढ़ें- ये हैं CM शिवराज: जिन्होंने खाट पर बैठ बनाई शेविंग, केले के पत्ते में खाया खाना..बंगला छोड़ यहां गुजारी रात

एक तरफ मांगी वोट दूसरी और दी नसीहत
दरअसल, उमा भारती भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के समर्थन में वोट मांगने के लिए पहुंची हुई थीं। जहां मंच से अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांग रही थीं, इसी दौरान प्रतिमा स्टेज पर जनता के आगे सिर झुकाकर उन्हें प्रणाम कर रहीं थीं। तबी उमा ने उनसे कहा कि प्रतिमा उतना ही झुको जितना तुम चुनाव जीतने के बाद झुकोगी।

कमलनाथ पर साधा निशाना तो सिंधिया की जमकर तारीफ
बता दें कि रैली के दौरान जहां उमा भारती ने एक तरफ पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। तो वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जमकर तारीफ की। कहा जिस तरह से राजमाता विजया राजे सिंधिया ने कांग्रेस को ध्वस्त करके भारतीय जनसंघ को मजबूत किया था। ठीक उसी तरह सिंधिया ने किया है जिसके चलते मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी।

इसे भी पढ़ें-हिमाचल उपचुनाव: सिद्धू और कन्हैया कुमार से लग रहा डर, जानें दोनों को बुलाने से क्यों कतरा रहे कांग्रेसी..

इसे भी पढ़ें-प्रियंका बोलीं-UP में 10 लाख तक मुफ्त इलाज, जवाब मिला-छत्तीसगढ़ में भी गंगाजल उठाकर वादे किए गए थे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios