Asianet News HindiAsianet News Hindi

टशन में कमलनाथ! MP के अफसरों को खुला चैलेंज..2 साल बाद हमारी सरकार आएगी फिर क्या करोगे?

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ लगातार शिवाराज सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अब उन्होंने राज्य के अफसरों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि कुछ अफसर बीजेपी का बिल्ला लेकर काम रहे हैं। लेकिन चिंता मत करों दो साल बाद राज्य में सरकार बदलेगी।

Madhya Pradesh, Congress leader Kamal Nath threatens officers
Author
Bhopal, First Published Aug 26, 2021, 4:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल (मध्य प्रदेश). पूर्व मुख्यमंत्री और मध्य प्रदेश प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ लगातार शिवाराज सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अब उन्होंने राज्य के अफसरों को चेतावनी दी है। जिसमें उन्होंने कहा कि प्रदेश के कुछ सरकारी अफसर बीजेपी का बिल्ला लेकर काम रहे हैं। लेकिन चिंता मत करों दो साल बाद राज्य में सरकार बदलेगी। तब सभी की फायलें खुल जाएंगी, फिर कहां जाओगे। 

पुलिस अफसरों से कहा-खाकी वर्दी की इज्जत करो
दरअसल, कुछ दिन पहले कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता नूरी खान ने महिला अत्याचार और संस्कृति को बचाने के लिए उज्जैन से यात्रा निकाली थी। जिसके  समापन कार्यक्रम संस्कृति बचाओ' में कमलनाथ ने यह बयान दिया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को हिदायत देते हुए और कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए उनको यह चेतवानी दी है। उन्होंने पुलिस अफसरों से कहा कि कम से कम कुछ खाकी वर्दी की इज्जत रखिए।

'मंदिर-मस्जिद  से रोजगार नहीं मिलता'
इतना ही नहीं कमलनाथ ने शिवराज और  केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मंदिर-मस्जिद को लेकर सड़क पर घूमने बेरोजगारी नहीं मिटती है। ऐसे कभी भी युवाओं को रोजगार नहीं मिलने वाला है। जब तक प्रदेश में कोई निवेश नहीं आएगा तब तक रोजगार नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ेॆ-कांग्रेस की नवजोत सिद्दू से दो टूकः सलाहकारों को बर्खास्त करें या हम खुद करेंगे

सीएम शिवराज को दी एक्टिंग करने की सलाह
कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर तंज कजते हुए कहा कि मुख्ममंत्री को घोषणावीर हैं। वह सिर्फ घोषणाओं में यकीन रखते हैं काम में नहीं। उनको राजनीति छोड़कर मुंबई में जाकर एक्टिंग करना चहिए। क्योंकि वह एक्टिंग करने में माहिर हैं। वह अपने आपको किसान का बेटा कहते फिरते हैं, लेकिन अभी तक किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। ना तो शिक्षकों की भर्ती हो रही और ना ही डॉक्टरों की। प्रदेश के करोड़ों नौजवान बेरोजगार घूम रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Bengal By polls: ममता बनर्जी को 5 नवंबर की टेंशन; आज चुनाव आयुक्त से मिलेंगे TMC सांसद
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios