भोपाल (मध्य प्रदेश). अक्सर अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जब लड़कियां 15 साल में प्रजनन के लायक हो जाती हैं, तो शादी की उम्र 21 साल करने की क्या जरूरत है। बता दें कि वर्मा ने यह बयान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लड़कियों की शादी की उम्र 18 से बढ़ाकर 21 साल कहने की बात पर दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बयान
दरअसल, सज्जन सिंह वर्मा ने बुधवार को भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए यह बयान दिया है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों के अनुसार लड़कियों में 15 साल की उम्र में बच्चे पैदा करने की क्षमता हो जाती है। इसलिए उनकी शादी की उम्र में बदलाव करने की कोई जरूरत नहीं है। वर्मा का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां यूजर उनको लेकर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

तीन दिन पहले सीएम शिवराज ने कही थी ये बात
बता दें कि सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि समाज में बहस होनी चाहिए कि बेटियों की शादी की उम्र 18 रहनी चाहिए या इसे बढ़ाकर 21 साल कर देना चाहिए। प्रदेश सोचे, देश सोचे, ताकि इस पर फैसला किया जा सके।