Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना से ज्यादा पुलिस का डर:बिना मास्क के पकड़ा गया तो पत्नी का पेटीकोट चेहरे पर नाड़े से बांध लिया

लोग ना तो चेहरे पर मास्क लगा रहे हैं और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रख रहे हैं। जब पुलिस सामने दिखाई देती है लोग सारे नियमों का पालन करने लगते हैं। ऐसा ही एक अनोखा मामला एमपी में सामने आया है, जहां कोरोना के डर से ज्यादा डर युवक को पुलिस लगा।

madhya pradesh coronavirus cases Interesting story of young man caught without a mask kpr
Author
Damoh, First Published Jul 26, 2020, 1:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


दमोह (मध्य प्रदेश), पूरे देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। मध्य प्रदेश में भी संक्रमण का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। लेकिन इसके बावजूद भी लोग ना तो चेहरे पर मास्क लगा रहे हैं और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रख रहे हैं। जब पुलिस सामने दिखाई देती है तो लोग सारे नियमों का पालन करने लगते हैं। ऐसा ही एक अनोखा मामला एमपी में सामने आया है, जहां एक युवक बिना मास्क के पकड़े गया। लेकिन पुलिस वाले उसको देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

पुलिस दिखी तो पति ने पत्नी के पेटकोट को बना लिया मास्क
दरअसल, नियमों का पालन नहीं करने वालों को पुलिस सबक सिखा रही है, इसी कड़ी में दमोह जिले के बांदकपुर कस्बे में पुलिसकर्मी सड़कों पर उतरे हैं। रविवार सुबह एक कुछ सामान खरीदने के लिए बाजार गया था, लेकिन उसने मास्क नहीं लगाया था। जब पुलिस वालों ने उसको पकड़ा और जुर्माने की बात कही तो उसने अपने बैग से पत्नी के लिए खरीदा पेटीकोट निकाला और मास्क बनाकर चेहरे पर नाड़े से बांध लिया। पुलिस वाले कार्रवाई करने की बजाय युवकी की इस हरकत को देख हंसने लगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios