Asianet News Hindi

जिंदगी की जंग हारा पिता: सुसाइड से पहले लिखा-मेरी 5 बेटियां हैं, थक गया..इसलिए आराम करने जा रहा हूं

यह दर्दनाक घटना गुरुवार सुबह भोपाल के मैदा मिल के पास घटी, जहां 52 वर्षीय गया प्रसाद ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। मृतक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा-जिसमें उसने लिखा कि मेरी पांच बेटियां हैं, मैं थक चुका हूं।

madhya pradesh Father suicide by jumping in front of train Suicide note written to 5 daughters kpr
Author
Bhopal, First Published Oct 15, 2020, 5:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल, कभी-कभी इंसान की जिंदगी में इतनी परेशानी आ जाती हैं कि वह अपने आपको खत्म तक कर देता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आई है, जहां 5 बेटियों के पिता ने थक-हार के चलती ट्रेन के आगे कूदकर मौत को गले लगा लिया। युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक पेज का सुसाइड नोट भी लिखा। जिसमें दिल को झकझोर देने वाली बातें लिखीं हैं।

युवक ने इस बाद से दुखी होकर की सुसाइड
दरअसल, यह दर्दनाक घटना गुरुवार सुबह भोपाल के मैदा मिल के पास घटी, जहां 52 वर्षीय गया प्रसाद ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।  मृतक नरेंद्र देव नगर का रहने वाला था, वह सुसाइड करने के लिए रेल पटरियों पर अपनी स्कूटी चलाकर पहुंचा था। युवक के एक जानने वाले ने पुलिस को बताया कि गया प्रसाद कर्जा हो गया था, वह बहुत परेशान चल रहे थे। लेनदार उसपर कर्ज चुकाने का लगातार दबाव भी बना रहे थे। जिसकी वजह से वह पिछले कुछ दिन से परेशान था।

मेरी 5 बेटियां है, मैं जिंदगी से थक चुका हूं...
बता दें कि मृतक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा-जिसमें उसने लिखा कि मेरी पांच बेटियां हैं, मैं उनको पालते-पालते और अपनी जिंदगी से थक गया हूं। इसलिए अब आराम करना चाहता हूं, इसलिए भगवान के पास जा रहा हूं। पुलिसवालों से निवेदन है कि मेरे परिवारवालों को मेरे जाने के बाद परेशान ना किया जाए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios