Asianet News HindiAsianet News Hindi

कमलनाथ का KGF अवतार: जंगलराज बताकर गोलियां दागते दिख रहे, VIDEO वायरल..BJP बोली-क्या गन दिखाकर राजनीति करेंगे?

साउथ की हिट फिल्म KGF  का Chapter-2 बनकर तैयार है, अभी इसे रिलीज होने में वक्त है। लेकिन मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ KGF फिल्म के हीरो की तरह एंट्री मारते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वब नए अवतार में दिख रहे हैं।

madhya pradesh kamalnath kgf avtar firing in style video viral on social media returns in 2023
Author
Bhopal, First Published Jan 18, 2022, 6:03 PM IST


भोपाल (मध्य प्रदेश). साउथ की हिट फिल्म KGF  का Chapter-2 बनकर तैयार है, अभी इसे रिलीज होने में वक्त है। लेकिन मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ KGF फिल्म के हीरो की तरह एंट्री मारते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह नए अवतार में दिख रहे हैं। हालांकि यह वीडियो एडिट किया गया है, जहां कमलनाथ को अन्याय से लड़ते और गोलियां दागते हुए दिखाया गया है। अब इस पूरे मामले प्रदेश में सियासत भी गरमा गई है। बीजेपी के मंत्री से लेकर विधायक तक ने कमलनाथ पर निशाना साधा है।

कमलनाथ का रहस्य और रोमांच का वीडियो
दरअसल, प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- कमलनाथ जी को रहस्य और रोमांच की जगह कोरोना काल में सेवा करते हुए वीडियो जारी करवाना चाहिए। वैसे उनको जरूर बताना चाहिए कि वह किस पर गोली चलवा रहे है?  वहीं बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि 'वाह कमलनाथ जी आप क्या संदेश देना चाहते है, फिल्मी कलाकारों के साथ कमर बंद फोटो खिंचवाने के बाद क्या फिल्मी स्टाइल में गन दिखाकर राजनीति करेंगे?

आखिर क्या है कमलनाथ के इस वीडियो में...
बता दें कि वायरल वीडियो की शुरुआत बंदूक को लोड करने से होती है। इसके बाद सूट-बूट पहने कमलनाथ एंट्री करते हैं। जहां वह गोलिया दागते दिखते हैं। उनके गोली चलते ही एक स्लोगन भी लिखा दिखाई देता है। जिसमें शिवराज के जंगलराज से बचाने, बलात्कार... बदहाल किसान..जंगलराज..पनौती सरकार..महिला अपराध..बाल अपराध..आदिवासी अत्याचार.. आ रहे हैं कमलनाथ। गोलीबारी के बीच में एक पोस्टर भी दिखाई देता है। जिसमें लिखा होता है 'कमलनाथ रिटर्न्स 2023'।

वीडियो शेयर करने के पीछे का कांग्रेस का मकसद?
मध्य प्रदेश में कांग्रेस कमलनाथ के इस वीडियो को रिलीज कर यह संदेश देना चाहती है कि इस बार यानि 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी। एमपी कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी इस वीडियो को शेयर किया गया है। अब इस बीडियो को लेकर सियासत तेज हो गई है। बीजेपी ने कमलनाथ पर तंज कसना शुरू कर दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios