Asianet News HindiAsianet News Hindi

दुल्हन ने 7 फेरे के बाद पति से कहा-'नशे में की शादी..मैं किसी और से प्यार करती हूं, फिर जो हुआ वो गजब था

हैरानी की बात यह है कि दुल्हन अपने प्यार वाली बात पति को बताकर शादी के चौथे दिन ही वापस अपने मायके आ गई। वहीं पति ने फैमिली कोर्ट में बताया कि शादी से पहले दोनों 6 महीने तक लिव इन रिलेशन में भी रहे थे।

Madhya Pradesh newly wed bride confess to husband that she got married to him while been intoxicated
Author
Gwalior, First Published Oct 18, 2021, 5:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर से शादी का एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां लड़की ने नशे की हालत में शादी की। जब दुल्हन ससुराल पहुची तो उसे होश आया और दूल्हे से कहा कि वह किसी और से प्यार करती है। मैंने नशे की हालत में आपसे सात फेरे लिए हैं। 

कोरोना के चलते 6 महीने बाद हुआ तलाक
दरअसल, 6 महीने पहले यह शादी हुई थी, जहां लड़की ने विवाह के तीसरे दिन ही अपने पति को यह बात बता दी थी। जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी की खुशी की खातिर उसे तलाक देने का फैसला किया। साथ ही ग्वालियर के कुटुंब न्यायालय में तलाक का आवेदन लगा दिया। कोविड के चलते कोर्ट बंद थे, इसलिए तलाक होने में देरी हुई। अब अदालत ने इसे स्वीकार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें-ऐसी भी बर्थडे पार्टी : बकरे का मनाया जन्मदिन, मोहल्ले को दी दावत, शादी की तरह हुआ बड़ा जश्न

लव स्टोरी सुनाते ही रोने लगी पत्नी
बता दें कि शादी के तीसरे दिन जब पत्नी से पति ने कहा कि जब तुम किसी और से प्यार करती थी तो मुझसे शादी करने के लिए तैयार क्यों हुईं। इसका जवाब देते हुए लड़की ने कहा कि परिजनों ने इतने धूमधाम से शादी की, इसके लिए वह मना नहीं कर सकी। इतना कहते ही वह रोने लगी। फिर पति ने कहा अगर तुम इस विवाह से खुश नहीं तो मैं तु्म्हे तलाक दे दूंगा। फिर अपने प्रेमी के साथ शादी कर लेना।

इसे भी पढ़ें-कल है ईद-मिलाद-उन-नबी: कई राज्यों में जुलूस पर पाबंदी, गुजरात में शर्तों के साथ छूट, जानिए महत्व-इतिहास

बॉयफ्रेंड के साथ काम करती थी लड़की
हैरानी की बात यह है कि दुल्हन अपने प्यार वाली बात पति को बताकर शादी के चौथे दिन ही वापस अपने मायके आ गई। वहीं पति ने फैमिली कोर्ट में बताया कि शादी से पहले दोनों 6 महीने तक लिव इन रिलेशन में भी रहे थे। युवक ने कोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी लखनऊ में अपने बॉयफ्रेंड के साथ काम करती थी। यहीं से दोनों की जान-पहचान हुई थी।

इसे भी पढ़ें-पहली बार ऐसा स्वागत: 200 किन्नरों को भव्य भोज, भजन और सम्मान समारोह, स्वागत में छलकी आंखें, जानिए वजह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios