Asianet News HindiAsianet News Hindi

'माफ करना मम्मी-पापा मुझे भगवान बुला रहे हैं..जाना मजबूरी है', यह लिख लड़की ने खुद अपने लिए चुनी दर्दनाक मौत

भोपाल में 25 साल की लड़की ने मरने से पहले एक हैरान करने वाला सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें लिखा-भगवान मुझे बुला रहे हैं, सॉरी मम्मी-पापा, मुझे माफ कर देना, मैं जाने के लिए मजबूर हूं।

Madhya Pradesh news 25 year old girl hanged affter writing one page emotional suicide note
Author
Bhopal, First Published Nov 18, 2021, 12:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक मास्टर डिग्री कर रही छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की ने मरने से पहले एक हैरान करने वाला सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें लिखा-भगवान मुझे बुला रहे हैं, सॉरी मम्मी-पापा, मुझे माफ कर देना, मैं जाने के लिए मजबूर हूं।

माफ करना मां-पापा..भगवान बुला रहे हैं..
दरअसल, यह घटना भोपाल के गांधी नगर इलाके के द्वारिका धाम की है। जहां 16 नवंबर सुबह अन्नू नाम की लड़की अपने कमरे में पंखे से लटकी मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और शव के साथ एक सुसाइड नोट बरामद किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन नोट में मरन की सही वजह नहीं लिखी है। बस इतना लिखा है कि मुझे भगवान बुला रहे हैं इसलिए जा रही हूं, मुझे मम्मी-पापा माफ कर देना।

पिता ने बताई बेटी की मौत की पूरी कहानी
बता दें कि 25 साल की अन्नूदास एमएससी की छात्रा थी, वहीं उसके पिता अजय कुमार  सेना से रिटायर हुए हैं। वह अपने परिवार के साथ गांधीनगर इलाके में अपने मकान में रहते हैं। उनको आखिर यह समझ नहीं आ रहा है कि उनकी बेटी ने किस वजह से इतना बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने बताया कि उसने कभी नहीं बताया कि उसे कोई परेशानी है। या फिर कोई से परेशान कर रहा है।

यह सीन देख परिवार के उड़े होश
मृतक छात्रा के पिता ने बताया कि अन्नू ने 15 नवंबर की रात सभी के साथ खाना खाया और अपने कमरे में सोने चली गई। अगले दिन जब वह देर तक नहीं उठी तो उसकी मां चाय के लिए आवाज देने गई। लेकिन कोई हलचल नहीं हुई। फिर खिड़की से देखा तो वह फंदे से लटक रही थी। यह नजारा देखा तो परिवार के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी गांधी नगर पुलिस को दी।


यह भी पढ़ें-दुखद घटना: जिस नर्स ने कराई 5 हजार से ज्यादा महिलाओं की डिलीवरी, जब खुद के बच्चे को जन्म दिया तो हो गई मौत

 

यह भी पढ़ें- दिल को छू लेने वाली खबर: बिल्लियों ने बचाई नवजात की जान, माता-पिता ने मासूम को छोड़ दिया था मरने

यह भी पढ़ें-MA पास दुल्हन पर शादी के दूसरे दिन पति ने की सारी हदें पार, पहुंच गई थाने..कहा-मुझे नहीं रहना उसके साथ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios