Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल को छू लेने वाली खबर: बिल्लियों ने बचाई नवजात की जान, माता-पिता ने मासूम को छोड़ दिया था मरने

मुंबई से जो खबर सामने आई है दिल को छू लेने वाली है। जहां एक नवजात को बिल्लियों ने मौत के मुंह से बचा लिया। बिल्लियों के अलर्ट के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मासूम की जान बचा ली।

mumbai police saved newborn from drain after cats alert
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2021, 2:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई (महाराष्ट्र). अभी तक आपने सुना है कि किसी मासूम बच्चे को कुत्ता-बिल्ली को काटने से जान चली गई। लेकिन मुंबई से जो खबर सामने आई है दिल को छू लेने वाली है। जहां एक नवजात को बिल्लियों ने मौत के मुंह से बचा लिया। शिशु एक नाले में बह रहा था, जब बिल्लियों ने देखा तो अपनी आवाज से आसपास के लोगों को अलर्ट कर बुलाया।

बिल्लियों को देखते ही लग गई लोगों की भीड़
दरअसल, यह अनोखी घटना मुंबई के पंतनगर इलाके की है। जहां सोमवार शाम को किसी ने एक नवजात को नाले में मरने के लिए छोड़ दिया था। लेकिन जब कपड़े में लिपटे इस मासूम को सड़क पर घूम रहीं बिल्लियों ने देखा तो वह जोर से शोर मचाने लगीं। बिल्लियों की अचानक तेज-तेज आवास सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। उसके बाद जब उन्होंने बच्चे को नाले में बहता देखा तो तत्काल पंतनगर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मासूम को गोद में लेकर शेयर की तस्वीर
मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहंची और बच्चे को निकालकर अस्पताल में भर्ती काराया। इसके बाद पुलिस ने बच्चे को गोद में लेकर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। साथ ही ट्वीट में कहा, निर्भया दस्ते ने इस मासूम बच्चे को नाले से उठाकर राजावाड़ी अस्पताल में एडमिट किया है। फिलहाल नवजात खतरे से बाहर है और ठीक हो रहा है। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि बच्चे के माता-पिता कौन हैं। किसने मासूम को नाले में छोड़ा था।

यह भी पढ़ें-MA पास दुल्हन पर शादी के दूसरे दिन पति ने की सारी हदें पार, पहुंच गई थाने..कहा-मुझे नहीं रहना उसके साथ

यह भी पढ़ें-मध्य प्रदेश के इस गांव में भूतों का ऐसा खौफ, वीरान हो गया 100 घरों वाला गांव, बचे सिर्फ 4 लोग, जानें मामला
 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios