Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब तालाब से मछली की जगह निकली नोटो से भरी बोरी-लोग बोले-यह तो कोई चमत्कार है

कोरोना के कहर में रोज देश के कई हिस्सों से मार्मिक खबरें सामने आ रही हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक तालाब से मछलियों की जगह 500 और 2000 के नोट निकले।

madhya pradesh news bag filled with 500 and 2000 notes found in pond in khandwa kpr
Author
Khandwa, First Published May 12, 2020, 1:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

खंडवा (मध्य प्रदेश). कोरोना के कहर में रोज देश के कई हिस्सों से मार्मिक खबरें सामने आ रही हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक तालाब से मछलियों की जगह 500 और 2000 के नोट निकले।

नोटों से भरी बोरी देख चौंक गया युवक
दरअसल, हैरान कर देने वाला यह मामला सोमवार को खंडवा जिले के पंधाना थाना क्षेत्र के आरुद गांव में देखने को मिला। जब यहां के एक तालाब में मछलियां पकड़ने गए मछुआरे के बेटे ने जैसे ही कांटा डाला तो उसमें मछली की जगह पर नोट फंस कर आ गए। उसने दोबारा कांटा डाला तो एक नोटो से भरी बोरी फंस कर आ गई। युवक ने बोरी को खोलकर देखा तो वह चौंक गया, क्योंकि उसमें ढेर सारे 500 और 2000 के नोट भरे हुए थे।

कोई बोला चमत्कार तो कोई बोला चोरी का माल
युवक नोटों से भरी हुई बोरी को लेकर अपने गांव आ गया। कुछ ही देर में आग की तरह यह खबर पूरे गांव में फैल गई और तालाब के पास ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। सभी इन नोटों के बारे में चर्चा कर रहे थे तो कुछ तालाब किनारे नोटों की तालाश कर रहे थे। कोई बोला-यह चमत्कार है तो किसी ने कहा-यह चोरी का रुपए भी हो सकते हैं। मामले को देखते हुए गांववालों ने पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया।

नोटों को सैनिटाइज करके थाने ले गई पुलिस
थाना प्रभारी केतन एच अड़लक ने सभी नोटों को सैनिटाइज कर जब्‍त कर लिया। ऋषि कनाडे नाम के ग्रामीण ने बताया कि जब वो सुबह मार्निंग वॉक  के लिए निकला था तो उसने तालाब किनारे एक युवक को देखा था। जहां वो अपनी बाइक से आया था और उसने तालाब में कुछ फेंका था। ऐसे में अब पुलिस ने तालाब में नोट फेंकने वाले युवक की तलाश शुरू कर दी है और  मामले की पड़ताल भी शूरू कर दी, कि इस तरह से इन नोटों को फेंकने की आखिर क्या वजह हो सकती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios