Asianet News Hindi

आधी रात के बाद शुरू लड़कियों की नाइट पार्टी, लड़कों के साथ डांस और छलके जाम..सब कुछ हुआ पुलिस सोती रही

 यह मामला भोपाल के रातीबढ़ पुलिस थाने इलाके का है, जहां किंग्‍स यूनियन बार में लड़के-लड़कियां शराब पीते मिले। बता दें कि इस इलाके का यह कोई पहला मामला नहीं है, इसके पहले भी यहां ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। बार के आसपास रहने वाले स्थानीय लोगों के जानकारी देने के बाद पुलिस ने देर रात हरकत में आई।

madhya pradesh news bhopal late night girls drunk party wirh boys police red in bar kpr
Author
Bhopal, First Published Mar 7, 2021, 6:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


भोपाल, मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस ने फिर से कहर बरपना शुरू कर दिया है। जिसको लेकर शिवराज सरकर नाइट कर्फ्यू लगाने की तैयारी में। वहीं दूसरी ओर राजधानी भोपाल से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां प्रशासन की कोरोना गाइडलाइन को ताक पर रख दिया गया। यहां देर रात करीब दो बजे तक बार में कई लड़कियां लड़कों के साथ जाम छलकाती मिली। साथ ही नशे की हालत में थिरकती रहीं। हैरानी की बात यह कि पास में ही पुलिस थाना है और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

पुलिस ने फिर भी बंद कर लीं आंखें
दरअसल, यह मामला भोपाल के रातीबढ़ पुलिस थाने इलाके का है, जहां किंग्‍स यूनियन बार में लड़के-लड़कियां शराब पीते मिले। बता दें कि इस इलाके का यह कोई पहला मामला नहीं है, इसके पहले भी यहां ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। बार के आसपास रहने वाले स्थानीय लोगों के जानकारी देने के बाद पुलिस ने देर रात हरकत में आई। पुलिस का कहना है कि यहां सिर्फ तय समय से अधिक समय तक बार खुले रहने की कार्रवाई की गई है।

कोरोना गाइडलाइन का हो रहा उल्लंघन
बता दें कि कोरोना के खतरे को रोकने के लिए भोपाल जिले के होटल, रेस्टोरेंट, बार, कैफे व अन्य स्थानों पर चल रहे हुक्का लाउंज और बार के संचालन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। लेकिन इसके बाद भी कई बार कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते दिख रहे हैं और पुलिस कुछ नहीं कर रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios