Asianet News HindiAsianet News Hindi

माता-पिता दिव्यांग कोई नहीं कमाने वाला, काम लेने गई थी बेटी, लेकिन वहां जो हुआ एक हैवान ही कर सकता है!



कलंकित कर देने वाली यह घटना राजधानी भोपाल की है। जहां लड़की को मदद करने के बहाने लड़की को घर बुलाया था। इसके बाद तीन दोस्तों ने मिलकर गैंगरेप किया। पीड़िता के माता-पिता दोनों दिव्यांग कोई नहीं कमाने वाला.नहीं है।

madhya pradesh news  girl physical molestation by three friends name of help in bhopal
Author
Bhopal, First Published Oct 12, 2021, 6:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. नवरात्रि के पावन पर्व के बीच मध्य प्रदेश के राजधानी भोपाल से एक शर्मनाक खबर सामने आई है। जहां तीन दोस्तोंने एक लड़की के साथ बारी-बारी रेप किया। पीड़िता ने मंगलवार सुबह 5 बजे थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना बताई और आरपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। हैरान की बात यह है कि एक आरोपी ने पीड़िता को मदद के लिए अपने घर बुलया और फिर इस हैवानियत को अंजाम दिया।

पीड़िता के माता-पिता दोनों दिव्यांग कोई नहीं कमाने वाला...
दरअसल, कलंकित कर देने वाली यह घटना ईटखेड़ी की है। पीड़िता के माता-पिता दिव्यांग और बेहद गरीब हैं। हालत यह है कि परिवार में फिलहाल कोई कमाने वाला भी नहीं है। पीड़िता ने बताया कि करीब 15 दिन पहले उसे एक पहचान वाले ने फोन नंबर दिया था कि यह लोग गरीबों की मदद करते हैं। जिसका ये नंबर है उसका नाम याकूब है। आप उनको कॉल करके पास चले जाना वह कुछ ना कुछ काम जरूर देंगे।

इसे भी पढ़ें-बड़ी खतरनाक है घूंघट में दिखने वाली ये दुल्हन, 5 शादियां कर चुकी, एक पति की कल ही मौत..रहिए सावधान

पीड़ित मदद मांगने गई थी, लेकिन वहां उससे की हैवानियत
पीड़िता ने सोमवार को याकूब नाम के युवक को फोन किया तो उसने शाम को इस्लाम नगर में उसके घर पर बुलाया। जहां से युवक उसे बाइक पर एक सूने मकान में ले गया। जहां पहले से उसके दोस्त मौजूद थे। पीड़िता का आरोपी ने एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद तीनों ने मिलकर उसका रेप किया। साथ किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

इसे भी पढ़ें-लड़की को 1640 किमी दूर बिन देखे लड़के से हुआ जीने-मरने वाला प्यार, शादी को दोनों तैयार, लेकिन..

पुलिस ने शुरू की आरोपियों की धरपकड़
पुलिस ने लड़की की काउंसिलिंग भी कराई, साथ ही उसका मेडिकल परीक्षण भी कराया जा रहा है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। याकूब का मोबाइल नंबर बंद बता रहा है जिसकी लोकेशन ट्रैस की जा रही है।
 

इसे भी पढ़ें-गजब कर दिए लालू के लाल: ढ़ाई KM नंगे पैर भी नहीं चल सके तेजप्रताप, समर्थक सड़क पर उड़ेलते रहे मिनरल वाटर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios