Asianet News HindiAsianet News Hindi

गजब कर दिए लालू के लाल: ढ़ाई KM नंगे पैर भी नहीं चल सके तेजप्रताप, समर्थक सड़क पर उड़ेलते रहे मिनरल वाटर

तेजप्रताप ने अपनी जनशक्ति यात्रा निकाली। यह यात्रा पटना के गांधी मैदान से JP आवास चरखा समिति कदमकुआं तक थी। अपने आप को जेपी का अनुयायी बताने वाले तेजप्रताप ढाई किलोमीटर भी नंगे पैर नहीं चल सके। 

Lalu Prasad Yadav son tej pratap walked barefoot for 2.5 kms and his supporters poured mineral water on road to keep in cool
Author
Patna, First Published Oct 12, 2021, 3:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. बिहार में इन दिनों लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के घर और उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल में पारिवारिक विवाद गरमाया हुआ है। जहां उनके बड़े बेटे तेज प्रताप (tej pratap) अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव (tejaswi yadav) से नाराज चल रहे हैं। इसी के चलते तेज ने पना अलग संगठन छात्र जनशक्ति परिषद भी बना लिया है। जिसके लिए उन्होंने एक जनशक्ति यात्रा निकाली। हैरानी की बात यह है कि जब वह पैदल निकले तो समर्थक  उनके पैर सड़क पर पड़ने से पहले मिनरल वाटर उड़ेलते।

ढ़ाई किमी नंगे पैर ठीक से नहीं चल सके लालू के लाल
दरअसल, तेजप्रताप ने सोमवार को अपनी जनशक्ति यात्रा निकाली। यह यात्रा पटना के गांधी मैदान से JP आवास चरखा समिति कदमकुआं तक थी। अपने आप को जेपी का अनुयायी बताने वाले तेजप्रताप ढाई किलोमीटर भी नंगे पैर नहीं चल सके। इसके लिए उनके समर्थक जमीन में मिलनर वाटर उड़ेलते रहे, ताकि यात्रा पूरी करने में कोई परेशानी ना हो। लेकिन इसके बाद भी उनके पैरों में छाले पड़ गए।

यह भी पढ़ें-Lakhimpur हिंसा: किसानों के अंतिम अरदास में पहुंची प्रियंका; हंसते हुए लल्लू ने किया Welcome

वीडियो में अपने छालों का दर्द बयां कर रहे तेज
तेजप्रताप ने सोशल मीडिया पर अपनी इस यात्रा का वीडियो भी पोस्ट किया है। जो कि वायरल हो गया। यूजर यह तस्‍वीर देखकर कमेट्स कर रहे हैं कि गजब कर दिया लालू के लाल ने तो। वहीं वह वीडियो में अपने छालों को भी बता रहे हैं। जिसमें वह मरहम लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Clean India: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उठाया कचरा, महीनेभर में 75 Kg प्लास्टिक Waste बीनने का टार्गेट

मुझे पार्टी से निकालने की हिम्मत किसी में नहीं 
वहीं जब मीडिया ने पूछा कि आपको पार्टी से निकाल दिया गया है क्या? तो उनका कहना है था कि वह जयप्रकाश नारायण के अनुयायी और कृष्ण भक्त हैं और उन्हें पार्टी से निकालने की हिम्मत किसी में नहीं है। मेरी लड़ाई अपने परिवार से नहीं है, मेरी लड़ाई तो नीतीश कुमार और आरएसएस के साथ है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा था तेजप्रताप आरजेडी का हिस्सा नहीं है और उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios