Asianet News Hindi

MP उपचुनाव में वायरल हो रहा सचिन पायलट का पोस्टर 'कांग्रेस जवान लड़के दिखाती है शादी बूढ़ों से कराती'

कांग्रेस ग्वालियर-चंबल इलाके में गुर्जर वोट को साधने के लिए राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का सहारा ले रही है। पायलट सिंधिया के गढ़ में प्रचार-प्रसार करेंगे। इसी बीच  ग्वालियर में पोस्टर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है।

madhya pradesh news gwalior poster war in gwalior for by elections KPR
Author
Gwalior, First Published Sep 24, 2020, 8:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्वालियर. मध्य प्रदेश की 27 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की भले ही अभी औपचारिक घोषणा नहीं हुई हो, लेकिन यहां की सियासत जोरों पर है। प्रदेश की दोंनों बड़ी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस हार हाल में इन सीटों को जीतना चाहती है। कांग्रेस ग्वालियर-चंबल इलाके में गुर्जर वोट को साधने के लिए राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का सहारा ले रही है। पायलट सिंधिया के गढ़ में प्रचार-प्रसार करेंगे। इसी बीच  ग्वालियर में पोस्टर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है जहां अखिल भारतीय युवा गुर्जर महासभा के नेता देवेंद्र गुर्जर ने पोस्टर लगाकर पायलट के बहाने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

पोस्टर के बहाने गुर्जर समाज के लोगों को कर रहे सावधान
दरअसल, देवेंद्र गुर्जर ने ग्वालियर शहर में करीब 15 पोस्टर लगवाएं हैं जिनमें लिखा है कि "कांग्रेस शादी के लिए जवान लड़के दिखाती है शादी बूढ़ों से कराती है" उन्होंने कहा कि राजस्तान में कांग्रेस सचिन पायलट का चेहरा दिखाकर चुनाव लड़ी थी और जब जीत मिली तो बुजुर्ग अशोक गहलोत को प्रदेश का मुख्य मंत्री बना दिया। इतना ही नहीं कांग्रेस ने फिर पायलट को अपमानित किया और गहलोत ने उनके खिलाफ अभ्रद भाषा का उपयोग भी किया। इसलिए में अपने गुर्जर समाज के लोगों को जागरुक कर रहा हूं की यह कांग्रेस जो दिखाती वह करती नहीं, इसके लिए सावधान रहिए।

पोस्टर में लिखीं हैं यह बातें
1. प्रदेश अध्यक्ष बना कर दिन रात मेहनत कराई, सरकार बनी तो मुख्यमंत्री वृद्ध गहलोत को बनाया।
2. हक-अधिकार मांगा तो उप मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष पद छीन लिया और नकारा निकम्मा कहा।
3.अब स्वाभिमानी गुर्जर समाज का वोट चाहिए कांग्रेस को.?
4. धोखेबाजी और कितना करेगी कांग्रेस युवा सचिन पायलट के साथ..
5. आखिर में लिखा-"कांग्रेस शादी के लिए जवान लड़के दिखाती है शादी बूढ़ों से कराती है"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios