Asianet News Hindi

हाइवे पर कार के ऊपर गिरा ट्रक, सड़क पर जा चिपकी बॉडी..पूरी तरह चटनी से पिस गए पति-पत्नी

 पुलिस ने मृतकों की पहचान 62 वर्षीय अधिवक्ता राजेंद्र रैना और उनकी 55 वर्षीय पत्नी विभा रैना के रूप में की। शव बरामद कर परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया, जिसे हटाने में काफी वक्त लगा।

Madhya Pradesh News, major accident husband  wife died in sehore on indore bhopal  highway
Author
Indore, First Published Jul 19, 2021, 12:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. कभी-कभी हादसे इतने खतरनाक होते हैं कि उनका भयानक मंजर देख रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ऐसा ही दिल दहला देने वाली एक्सीडेंट मध्य प्रदेश के इंदौर-भोपाल हाईवे पर हुआ, जहां रफ्तार में जा रहा एक ट्रक कार पर गिर गया। कार के परखच्चे उड़ गए और वह चकनाचूर होकर सड़क पर चिपक गई। कार सवार पति-पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, शव पूरी तरह से पिश चुके थे, बॉडी की हालत देख पुलिस भी शॉक्ड थी।

तीन क्रेन और एक बुलडोजर की मदद से निकाली गईं लाशें
दरअसल, यह दर्दनाक एक्सीडेंट रविवार देर रात  भोपाल हाईवे पर झागरिया जोड़ के पास हुआ। जहां एक खेती के समान से भरा ट्रक बगल में चल रही कार के ऊपर जा गिरा।  कार सड़क पर सपाट होकर चिपक गई, पुलिस को पति-पत्नी के शवों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस मौके पर पहुंची और तीन क्रेन और एक बुलडोजर की मदद से ट्रक के ऊपर से उठाया गया। 

इंदौर से भोपाल आ रहे थे पति-पत्नी
बता दें कि पुलिस ने मृतकों की पहचान 62 वर्षीय अधिवक्ता राजेंद्र रैना और उनकी 55 वर्षीय पत्नी विभा रैना के रूप में की। शव बरामद कर परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया, जिसे हटाने में काफी वक्त लगा।

ऐसे हुआ ये दर्दनाक एक्सीडेंट
सीहोर एसपी एसएस चौहान ने बताया कि जिस कार में दंपत्ति सवार थे उसका नंबर एमपी 37 सी 6270 था, जो भोपाल की तरफ से जा रहे थे। वहीं सामने से एक ट्रक आ रहा था जो कि इंदौर की तरफ जा रहा था। ट्रक को झागरिया की तरफ मुड़ना था लेकिन ट्रक चालक ने मुड़ते समय ब्रेक लगाया, इसी दौरान कार ट्रक से टकरा गई और हादसा हो गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios