Asianet News Hindi

पिता ने नहीं कराई शादी तो बेटे ने कर दी हत्या, फोड़ दी खोपड़ी..बोला-तूने मुझे दूल्हा नहीं बनने दिया

मृतक के छोटे बेटे ने बड़े भाई से इस घटना के बार में पूछा तो उसको भी मारने लगा। युवक भागते हुए थाने पहंचा और सारे मामले की जानकरी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने आया कि आरोपी विमलेश नशा करता था

madhya pradesh news sagar news father was killed by the son for  not getting married kpr
Author
Sagar, First Published Mar 17, 2021, 8:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सागर (मध्य प्रदेश). हर पिता की तमन्ना होती है कि उसके जीते जी वह अपने बेटे की शादी कर दे। जिसके लिए वह हर संभव प्रयास करता रहता है। लेकिन मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक जवान बेटे ने अपने बुर्जुग पिता के सिर पर डंडा मार हत्या कर दी। क्योंकि वह अपनी शादी नहीं होने से नाराज था। उसे लगता था कि उसका बाप उसके विवाह के लिए लड़की नहीं देख रहा है।

इतना तेज डंडा मारा कि एक ही में तोड़ दिया दम
दरअसल, चौंकाने वाली यह घटना मकनोरिया क्षेत्र में बुधवार तड़के सामने आई है। जहां आरोपी विमलेश साहू ने 70 साल के पिता गिरधारी साहू की हत्या कर दी। आरोपी शराब के नशे में घर पहुंचा और पिता के साथ  गाली-गलौज करने लगा, इस बात पर पिता ने डांटा तो उसने डंडा मार उनको मौत के घाट उतार दिया।  युवक ने इतनी तेज सिर पर लाठी मारी के एक ही वार में बुर्जुग ने मौके पर दम तोड़ दिया।

बड़े भाई से पहले कर दी थी छोटे की शादी
जब मृतक के छोटे बेटे ने बड़े भाई से इस घटना के बार में पूछा तो उसको भी मारने लगा। युवक भागते हुए थाने पहंचा और सारे मामले की जानकरी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने आया कि आरोपी विमलेश नशा करता था। इसके चलते पिता ने उसकी शादी नहीं कराई, वहीं छोटे बेटे की शादी करा दी थी। बस इस बात से वह अपने पिता और भाई से नाराज रहने लगा था। वह कहता था की छोटी का विवाह करा दिया और मुझे उसने दूल्हा नहीं बनने दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios