Asianet News HindiAsianet News Hindi

दर्दनाक हादसा : 2 साल की मासूम को स्कूल बस ने रौंदा, भाई का कर रही थी इंतजार, पापा के पीछे-पीछे बस तक पहुंची

2 साल  की यशिका, पिता के साथ घर के सामने अपने भाई के आने का इंतजार कर रही थी। जैसे ही बस घर के सामने आकर रुकी, यशिका पापा के पीछे-पीछे बस के सामने आ गई और स्कूल बस चालक ने अचानक बस आगे बढ़ा दी।

madhya pradesh, School bus crushes 2-year-old girl in barwani, driver absconding
Author
Barwani, First Published Oct 28, 2021, 3:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बड़वानी : मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के बड़वानी में एक दर्दनाक हादसे बस ड्राइवर की लापरवाही से 2 साल की मासूम बच्ची की जान चली गई। बच्ची के सिर के ऊपर से बस का पहिया निकल गया। मासूम अपने पापा के पीछे स्कूल बस में आ रहे भाई को लेने आई थी। घटना के बाद चलती बस से ही ड्राइवर कूद गया। उस वक्त बस में 12 बच्चे बैठे थे। आसपास के लोगों ने दौड़कर बस को ब्रेक लगाकर रोका और सभी बच्चों को बाहर निकाला। इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। 

कैसे हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक गंधावल के रहने वाले किराना व्यवसायी अंतिम राठौड़ का करीब चार साल का बेटा ग्राही राठौड़ पलसूद की अग्रवाल पब्लिक स्कूल में पढ़ने जाता है। बुधवार शाम को जब वह वापस आने वाला था तो दो साल की बेटी यशिका, पिता के साथ घर के सामने अपने भाई के आने का इंतजार कर रही थी। जैसे ही बस घर के सामने आकर रुकी, अंतिम, यशिका को वहीं छोड़कर दूसरी ओर बेटे को उतारने के लिए पहुंच गया। अंतिम ने बेटे को बस से उतारा, इतनी देर में यशिका भी पीछे-पीछे बस के सामने आ गई और स्कूल बस चालक ने अचानक बस आगे बढ़ा दी। इससे बालिका बस की चपेट में आ गई।

इसे भी पढ़ें-3 Road Accident में 17 की मौत: महाराष्ट्र और हरियाणा के बाद J&K में हादसा, खाई में गिरी बस, हुए टुकड़े-टुकड़े

चलती बस छोड़कर भागा ड्राइवर
यशिका बस के सामने से गुजर रही थी। ड्राइवर ने बिना सामने देखे बस को आगे बढ़ा दिया। इसी दौरान मासूम बस के पहिए के नीचे आ गई। हादसे के बाद ड्राइवर चलती बस से कूदकर भाग गया। मौके पर मौजूद लोगों ने सूझबूझ दिखाते हुए किसी तरह बस का ब्रेक लगाकर उसे रोका। उस दौरान बस में 12 बच्चे सवार थे। 

मामला दर्ज, ड्राइवर  की तलाश
पाटी थाना प्रभारी, पिंकी सिसौदिया का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हमने बस को जब्त कर के थाने पर खड़ा कर दिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। ड्राइवर फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। उसके घर भी पुलिस की एक टीम पहुंची थी लेकिन वह घर पर नहीं मिला।

इसे भी पढ़ें-मुंबई-आगरा हाइवे पर कोहराम: आपस में टकराईं 8-10 गाड़ियां, अंदर फंसे कई लोग, 4 के मरने की खबर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios