Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुंबई-आगरा हाइवे पर कोहराम: आपस में टकराईं 8-10 गाड़ियां, अंदर फंसे कई लोग, 4 के मरने की खबर

महाराष्ट्र के धुले (Dhule) में मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग (Mumbai Agra National Highway) पर बुधवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। यहां 8-10 गाड़ियों की एक-दूसरे से टक्कर हो गई, जिसमें कम से कम चार लोगों के मरने की खबर है। हादसे में चारपहिया वाहन और कुछ ट्रक शामिल हैं। इसमें चारपहिया वाहन बुरी तरह चकनाचूर हो गए हैं।

Big Road Accident in Dhule on Mumbai Agra highway and several vehicles collided with each othe. Many people died
Author
Mumbai - Agra National Highway, First Published Oct 28, 2021, 8:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग (Mumbai Agra National High way) पर 8 से 10 वाहन आपस में टकरा गए। इसमें कम से कम 4 लोगों की मौत हो गई। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। हादसे में वाहनों में फंसे गों को निकाला जा रहा है। मरने वालों की संख्या भी बढ़ सकती है। हादसा मध्य प्रदेश से धुले जाने वाली सड़क पर हुआ है।

हादसे में एक मारुति और बोलेरो कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। गाड़ियों के नंबर प्लेट तक साबित नहीं है। ऐसे में वाहनों और यात्रियों के बारे में अब तक पता नहीं चल सका है। जानकारी के मुताबिक, शिरपुर तालुका के पलासनेर इलाके में मध्य प्रदेश स्थित सेंधवा से शिरपुर आते समय मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसा हुआ। बुधवार रात करीब 8 से 8:30 बजे चारपहिया वाहन और ट्रक आपस में टकराए। हादसे होते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया। मौके पर एंबुलेंस और पुलिस भी मौजूद थी।

सीएम गहलोत के सामने मंच पर बोलते-बोलते कांग्रेस नेता की मौत, उपचुनाव में पहुंचे थे वोट मांगने

वाहनों में फंसे कई लोग
हादसे के बाद कई लोग वाहनों में फंस गए, जिन्हें निकालने के लिए प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे के बाद पुलिस टीम और एंबुलेंस भी पहुंच गई हैं। घायलों को पास अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कातिल भैंसा! जिसने अपने मालिक को दर्दनाक मौत देकर मार डाला, फिर जो हुआ वह भी बड़ा शॉकिंग था
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios