Asianet News HindiAsianet News Hindi

कातिल भैंसा! जिसने अपने मालिक को दर्दनाक मौत देकर मार डाला, फिर जो हुआ वह भी बड़ा शॉकिंग था

मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक भैंसे ने अपने मालिक को सींगों में फंसाकर  पटक-पटक कर मार डाला। इसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया

madhya pradesh shocking news MAD buffalo killed owner in mandsaur
Author
Mandsaur, First Published Oct 26, 2021, 8:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मंदसौर. मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक भैंसे ने अपने मालिक को सींगों में फंसाकर  पटक-पटक कर मार डाला। इसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया, फिर ग्रामीणों ने भैंस को 5 गोलियां मारकर उसे भी मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें-इस्कॉन मंदिर में किया सुसाइड, सेल्फी ली..मृदंग बजाया फिर आराधना के बाद सब खत्म..1700 KM दूर से आया था

मौत के बाद भी सींगों में फंसा रहा शव
दरअसल, यह हैरान कर देने वाली वारदात मंदसौर जिले के सुवासरा थाना क्षेत्र के तरनोद गांव की है। जहां भैंसे के मालिक कमल सिंह जब उसे पानी पिलाने के लिए पहुंचा तो वह बेकाबू हो गया। इसके बाद देखते ही देखते उसने युवक पर हमला कर दिया। फिर उसे सींग में फंसाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे कुछ देर बाद युवक की मौत हो गई। इसके बाद भी उसने हमला करना नहीं छोड़ा। युवक का शव उसके सींगों में फंस गया, काफी मशक्कत के बाद लाश को निकाला गया।

यह भी पढ़िए-ये UP है भैया: श्राद्ध कार्यक्रम में बार बालाओं ने लगाए ठुमके, लोग तमंचा लहराकर नाचे..फिर रोते रहे

पागल हो चुका था खतरनाक भैसा
गांव के लोगों ने बताया कि कमल सिंह का भैंसा ने पिछले कई दिन आतंक फैलाकर रखा था। वह अक्सर लोगों को देखकर उग्र हो जाता था। पिछले एक हफ्ते उसने मृतक के भाई पर भी हमला किया था। जहां उन्होंने कुएं में कूदकर भैंसे से अपनी जान बचाई थी। एक बार वह बेकाबू होन के बाद काफी मशक्कत के बाद कंट्रोल में आता था।

इसे भी पढ़ें - शिखर जमीन पर..महाराजा ने जब लगाया झाड़ू, देखिए सिंधिया ने पहली बार पब्लिक प्लेस में इस तरह की सफाई..

500 रुपए की वजह से मालिक की मौत का कारण बना भैंसा
ग्रमीणों ने बताया कि इस कातिल भैंसे का सौदा कुछ दिन पहले ही कमल सिंह ने 2500 रुपए में कर दिया था। लेकिन 500 रुपए कम होने के चलते इसे रद्द भी कर दिया था। अब उसी भैंसे ने उसकी जान ले ली। लोगों ने कहा कि हमने मजबूर होकर उसे गोलियां मारी नहीं, तो वह और भी लोगों की जान ले सकता था। लोगों का कहना है कि हमने  सुवासरा थाना प्रभारी राकेश चौधरी ने बताया कि गांव वालों ने उन्हें सूचना दी थी कि एक भैंसा पागल हो गया है जिसने गांव के ही एक व्यक्ति कमल सिंह की जान ले ली है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios