Asianet News HindiAsianet News Hindi

शिखर जमीन पर..महाराजा ने जब लगाया झाड़ू, देखिए सिंधिया ने पहली बार पब्लिक प्लेस में इस तरह की सफाई..

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह झाड़ू अपने नागरिक उड्‌डयन मंत्रालय में लगाया है। जहां वह विशेष स्वच्छता अभियान के तहत अपने मंत्रालय परिसर में सफाई करते नजर आए। सोशल मीडिया पर सिंधिया का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Jyotiraditya Scindia swept floor and did cleaning in his ministry
Author
Bhopal, First Published Oct 26, 2021, 4:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्वालियर (मध्य प्रदेश). मोदी सरकार (modi government) में केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) अपने नए अंदाज के चलते इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। कभी वह आदिवासियों के बीच जाकर डांस करने लगते हैं, तो कभी गरीब के  घर खाना चले जाते हैं। अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें ग्लालियर राजघराने के महाराजा सिंधिया झाड़ू लगाते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार है जब वह खुद झाड़ू उठाकर लोगों को सफाई का संदेश दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-कौन हैं समीर वानखेड़े की पत्नी, जिन्होंने शादी की तस्वीरें शेयर कर बताई सच्चाई, सबकी बोलती कर दी बंद!

सोशल मीडिया पर महाराजा का अंदाज वायरल
दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह झाड़ू अपने नागरिक उड्‌डयन मंत्रालय में लगाया है। जहां वह विशेष स्वच्छता अभियान के तहत अपने मंत्रालय परिसर में सफाई करते नजर आए। सोशल मीडिया पर सिंधिया का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जहां कुछ तारीफ कर रहे हैं तो कुछ कमेंट्स भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-कौन हैं आर्यन खान के नए वकील मुकुल रोहतगी, शाहरुख खान ने क्यों उन पर जताया भरोसा..कितनी लेते हैं फीस?

शिखर से जमीन पर...
वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया के झाड़ू लगाने पर कांग्रेस ने चुटकी ली है। एमपी कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा- नागरिक उड्‌डयन मंत्रालय में अब यही बचा था। शिखर से जमीन पर...। गंदगी वाली जगह पर सफाई करते तो अच्छा संदेश जाता, लेकिन साफ सड़क पर सफाई की नौटंकी-फोटोबाजी ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें-Bihar Panchayat Chunav: कहीं बाप ने बेटे को हराया, कहीं विधायकों के घरवालों को निराशा, जानिए कौन बने मुखिया?

आदिवासियों के बीच भी नाचे सिंधिया
बता दें कि हाल ही के दिनों में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुरहानपुर में आदिवासियों के बीच जाकर डांस किया था। इस दौरान पर वहां पर हो रहे उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के लिए पहुंचे हुए थे। यह वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios