Asianet News HindiAsianet News Hindi

शर्म से झुक जाएं नजरें: 67 साल के बुजुर्ग ने 62 साल की वृद्धा से किया रेप किया, आपबीती सुन पुलिस भी हैरान

मध्य प्रदेश के सांस्कृतिक राजधानी के नाम से पहचान रखने वाली जबलपुर से जो शर्मनाक घटना सामने आई है, उसे जान आपकी नजरें शर्म से झुक जाएंगी। क्योंकि यहां एक 67 साल के बुजुर्ग ने 62 साल की वृद्धा के साथ बलत्कार किया। वह भी कोई बार नहीं, बल्कि अनगिनत बार।

Madhya Pradesh shocking crime stories 62 year old woman physical molested by -67 year old man in Jabalpur
Author
Jabalpur, First Published Nov 27, 2021, 5:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जबलपुर (मध्य प्रदेश). अभी तक आपने  महिलाओं और बच्चियों के साथ यौन शोषण और छेड़छाड़ के अपराधिक घटनाओं के बारे में सुना होगा। लेकिन मध्य प्रदेश के सांस्कृतिक राजधानी के नाम से पहचान रखने वाली जबलपुर से जो शर्मनाक घटना सामने आई है, उसे जान आपकी नजरें शर्म से झुक जाएंगी। क्योंकि यहां एक 67 साल के बुजुर्ग ने 62 साल की वृद्धा के साथ बलत्कार किया। वह भी कोई बार नहीं, बल्कि अनगिनत बार। आखिर में जब वृद्धा ने हिम्मत करके थाने पहुंचकर पुलिस को जब इस हैवान की करतूत सुनाई तो पुलिस भी सुनते ही हैरान रह गई।

वृद्धा सब सहती रही और शर्म के चलते कुछ नहीं बता पाई
दरअसल, मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना गढ़ा थाने क्षेत्र की है। जहां एक बुजुर्ग आरोपी एक वृद्ध महिला को डरा-धमकाकर उसके साथ यौन शोषण कर रहा था। जब वह विरोध करती तो उसको जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता को चुप करा देता था।वृद्धा सबकुछ सहती रही और शर्म के कारण किसी को कुछ नहीं बताया। इसी बात से आरोपी की हिम्मत बढ़ गई और वह इसको महिला की कमजोरी जान आए दिन  शोषण करने लगा। 

पीड़िता ने सुनाई आपबीती..कैसे शुरू हुआ हैवानियत 
आरोपी से परेशान होकर वृद्धा ने गढ़ा थाने में पहुंची और पुलिस को अपने साथ हो रहे अत्याचार को लेकर आपबीती सुनाई। साथ ही इंसाफ की गुहार लगाई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस ने बताया कि गौतम मढिया में एक कॉलेज की रिटायर्ड 64 वर्षीय महिलाकर्मी पिछले कुछ समय से किराए से रह रही थी। कुछ दिन पहले ज्योला सिंह नाम का युवक वृद्धा के कमरे में घुस गया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। आरोपी की हैवानियत का सिलसिला ऐसे ही कई दिन तक चलता रहा। लेकिन अब उसके हिरासत ले लिया है। जल्द ही उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा।


शर्म से झुक जाएं नजरें: उम्रकैद की सजा काट रहे हैवान बाप ने जेल में ही बेटी का किया रेप, फिर एक और कांड किया

यह भी पढ़ें-बेटियां घर में ही सुरक्षित नहीं: Dholpur में पिता करता था 13 साल की बच्ची का यौन शोषण, प्रिंसिपल को बताई पीड़ा

दरिंदगी की हदें पार: 7 दिन बाद होनी थी शादी, रेप नहीं कर सका तो फोड़ी आंख, अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios