Asianet News HindiAsianet News Hindi

दरिंदगी की हदें पार: 7 दिन बाद होनी थी शादी, रेप नहीं कर सका तो फोड़ी आंख, अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल

एक बार वह पीड़िता को किसी बहाने से अपने साथ ले गया। बाहर के होटल में उसने उसे नशीला पिलाकर दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह बार-बार युवती को मनचाही जगह बुलाने का दबाव बनाता रहा। युवती के मना करने पर उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देता और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी देता।

rajasthan girl was to be married after 7 days, accused had raped many times by blackmailing in alwar, stb
Author
Alwar, First Published Nov 21, 2021, 11:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलवर : राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) में  युवती से रेप करने में असफल हुए युवक ने उसकी आंख फोड़ दी। जब इसकी जानकारी परिजन को लगी तो उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर (jaipur) रेफर कर दिया गया। डॉक्टर का कहना है कि उसकी आंख की रोशनी जा सकती है। बताया जा रहा है कि युवती के पिता ने आरोपी के खिलाफ सात दिन पहले ही रेप का मामला दर्ज करवाया था, एक हफ्ते बाद युवती की शादी होनी थी। परिजनों ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि शिकायत के बाद भी उनकी फरियाद नहीं सुनी गई।

कई बार कर चुका है रेप
युवती के परिजन ने बताया कि आरोपी हरिओम की उम्र 21 साल है और वह हरियाणा (haryana) का रहने वाला है। करीब एक साल पहले पलवल से आते समय वह बस में युवती से मिला था। बातचीत के दौरान मोबाइल नंबर ले लिया था। इसके बाद वह युवती से बातचीत करने लगा। एक बार वह पीड़िता को किसी बहाने से अपने साथ ले गया। बाहर के होटल में उसने उसे नशीला पिलाकर दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह बार-बार युवती को मनचाही जगह बुलाने का दबाव बनाता रहा। युवती के मना करने पर उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देता और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी देता।

वीडियो वायरल करने की धमकी देता 
परिजन के मुताबिक आरोपी युवक मोबाइल पर युवती को रेप के अश्लील वीडियो भेजकर शेयर करने की धमकी देता। वह यह भी धमकी देता था कि अगर उसके बुलाने पर युवती नहीं आई तो वीडियो को वायरल कर देगा। जब इसकी जानकारी पीड़ित युवती के परिजन को लगी तो उन्होंने थाने में इसकी शिकायत की। परिजनों का आरोप है कि पहली बार शिकायत करने जब वे नौगांवा थाने पहुंचे तो पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। इसके बाद इस्तगासा के जरिए रिपोर्ट दर्ज कराई गई। परिवार के लोग पुलिस के उच्च अधिकारियों से भी मिल चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें-UP News: युवती ने तालिबान पर की टिप्पणी तो पोर्न साइट से आने लगे अश्लील कॉल, जानिए! क्या है मामला

इसे भी पढ़ें-UP: जिंदा शख्स को 3 अस्पतालों ने मृत बताकर मोर्चुरी में रखवा दिया, पोस्टमॉर्टम से पहले चलने लगीं सांसें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios