Asianet News HindiAsianet News Hindi

दर्दनाक पल: 7 फेरे से पहले दूल्हा समेत 6 की मौत, जिस मंडप में था दुल्हन का इंतजार वहां रखीं अब लाशें

कल तक जहां शादी की शहनाई बज रही थी अब वहां पर मातम की चीखे सुनाई दे रहीं हैं। जिस आंगन में लोग दुल्हन के आने का इंतजार कर रहे थे, अव उस जगह पर दूल्हे और उसके पिता की लाशें रखी हुई हैं।

madhya pradesh tractor trolley carrying barat overturned 6 including groom killed kpr
Author
Khandwa, First Published Dec 3, 2020, 6:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

खंडवा (मध्य प्रदेश). अक्सर शादी वाले दिन मातम बाली खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक ऐसा दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है, जहां दुल्हन को लेने जा रहे दूल्हे समेत 6 लोगों की पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।

खून से सनी हालत में लोग अस्पताल में भर्ती
दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट खंडवा जिले के खालवा थाना क्षेत्र में महलू गांव के पास गुरुवार दोपहर में हुआ। जहां बरात लेकर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई। जिसमें 6 बारातियों की तो मौके पर ही जान चली गई। वहीं 15 से ज्यादा  लोग घायल हो गए। जिसमें 7 लोगों की हालत अभी गंभीर बनी हुई है, जिन्हें खून से सनी हालत में जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

(अचानक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई।)

दूल्हे के पिता की भी दर्दनाक मौत...
बता दें कि गारबेड़ी गांव के रहने वाले कुंअर सिंह की बारात ट्रैक्टर-ट्राली से पास के ही गांव महलू जा रही थी। जिसमें महिलाओं और बच्चे समेत 35 लोग सवार थे। पुलिया के पास पहुंचते ही टॉली अचानक पलट गई और गहरी खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में दूल्हे के पिता की भी मौत हो गई। 

(हादसे में घायल लोग)

पूरे गांव में पसरा मातम, नहीं जला किसी के घर चूल्हा
कल तक जहां शादी की शहनाई बज रही थी अब वहां पर मातम की चीखे सुनाई दे रहीं हैं। जिस आंगन में लोग दुल्हन के आने का इंतजार कर रहे थे, अव उस जगह पर दूल्हे और उसके पिता की लाशें रखी हुई हैं। पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है, हर कोई कह रहा है कि आज तक ऐसा काला दिन नहीं देखा। भगवान ऐसा अभागा दिन किसी की जिंदगी में भी ना दे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios