Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी की क्रूरता: बेरहमी से की पति की हत्या, फिर लाश को कार से लेकर पहुंची थाने...साथ में प्रेमी भी था

मध्य प्रदेश की राजधनी भोपाल से एक दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की धारदार हथियार से बेहरमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं मर्डर के बाद उसने शव को एक बोरे में भरा और कार की डिग्गी में डालकर थाने ले गई। 

Madhya Pradesh wife killed her husband with lover and Police station reached with dead body in bhopal
Author
Bhopal, First Published Dec 7, 2021, 5:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधनी भोपाल से एक दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की धारदार हथियार और डंडे मारकर बेहरमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं मर्डर के बाद उसने शव को एक बोरे में भरा और कार की डिग्गी में डालकर थाने ले गई। महिला ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। सात ही इस क्राइम के पीछे की कहानी भी बयां की है।

भोपाल के कटारा हिल्स थाने का है मामला
दरअसल, यह खौफनाक क्राइम नए भोपाल के कटारा हिल्स थाने का है, जहां एक निजी कॉलोनी में रहने वाली महिला ने इस वरदात को अंजाम दिया। इसके बाद वह महिला जिस कार से शव को लेकर थाने पहुंची वह एक स्विफ्ट डिजायर है। हालांकि अभी यह क्लीयर नहीं हुआ है कि वह कार महिला की है या फिर उसके प्रेमी की जिसने मिलकर इस घटना  को अंजाम दिया है।

पत्नी ने नींद की गोलियां खिलाकर की हत्या
मामले की जांच कर रहे एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि कटारा हिल्स इलाके में रहने वाले धनराज मीणा किसान थे। सोमवार रात उनकी पत्नी संगीता ने अपने प्रेमी आशीष पाण्डेय के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। महिला ने  पति को नींद की गोलियां खिला दी थीं। इसके बाद उसपर डंडे से हमला कर मार डाला। हत्या की वजह प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें-OMG: 17 के लड़के ने रोटी की तरह खा लीं 27 कीलें, डॉक्टर अल्ट्रासाउंड देख हैरान..बोले-ये अभी तक जिंदा कैसे?

इसे भी पढ़ें-महिलाओं से अश्लील बातें करता था पुजारी, 60 से अधिक शिकायतें हुई दर्ज, वूमेन पॉवरलाइन की टीम ने किया गिरफ्तार

 

यह भी पढ़ें-MP: हे निर्दयी मां... मैं अभी जिंदा हूं, 3 दिन के बच्चे को जिंदा दफनाया, एक चमत्कार से बच गई नन्हीं जान

दिल को छू लेने वाली खबर: बिल्लियों ने बचाई नवजात की जान, माता-पिता ने मासूम को छोड़ दिया था मरने
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios