Asianet News HindiAsianet News Hindi

टोल मांगने पर ड्राइवर ने युवती को मारा थप्पड़, फिर तो जो लात-घूंसे-चप्पल और थप्पड़ चले.. आप खुद देखिए वीडियो

एक महिला कर्मचारी ने टोल प्लाजा पर कार ड्राइवर से फीस मांग ली। पता नहीं किस बात पर ड्राइवर और युवती की बहस शुरू हो गई। ड्राइवर ने युवती को थप्पड़ मार दिया और फिर युवती भी कहां पीछे रहने वाली थी। 

man slapped woman because of toll fee in rajgarh district madhya pradesh apa
Author
New Delhi, First Published Aug 25, 2022, 12:12 PM IST

राजगढ़ (मध्य प्रदेश)। कोई पुरूष किसी बात पर गुस्सा होकर दूसरे पुरूष को थप्पड़ मार देता है, तो लोग इसे तैश में आकर उठाया गया कदम मान लेते हैं। हालांकि, निंदा और भत्सर्ना इसकी भी होती है, मगर एक पुरूष किसी बात पर आक्रोशित होकर महिला को सरेआम थप्पड़ मार दे तो सुनने में अजीब लगता है। इसके बाद महिला चप्पल निकालकर उसी शख्स को पीटने लगे और फिर लात-घूंसों का दौर शुरू हो जाए, तो यह अजीब लगने के साथ-साथ चौंकाता भी है। 

फिलहाल, मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में स्थित एक टोल नाके का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक किसी बात पर गुस्सा होकर टोल नाके में कार्यरत युवती को थप्पड़ मार देता है। इसके बाद युवती तुरंत चप्पल उठा लेती है और उसे मार देती है। इसके बाद युवक युवती की बांह पकड़कर उसे कुछ थप्पड़ और जमा देता है और इधर युवती उस शख्स पर चप्पलों की बरसात जारी रखती है। 

 

करीब 21 सेकेंड की यह वायरल वीडियो क्लिप माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पोस्ट की गई है। इसमें देखा जा सकता है कि युवक और युवती पहले बात कर रहे हैं। युवक टोल बूथ के बाहर की तरफ है, जबकि युवती टोल बूथ के अंदर। किसी बात पर युवक युवती को थप्पड़ मार देता है, इसके बाद युवती तुरंत चप्पल उठा लेती हे और युवक को मार देती है। इसके बाद युवक फिर उसे थप्पड़ मारता रहता है और युवती उसे चप्पल बरसाती रहती है। इस बीच बाहर खड़ा एक शख्स, जो संभवत: टोल बूथ कर्मचारी है, दोनों को रोकने की कोशिश करता है, मगर यह लड़ाई जारी रहती है। 

युवक ने कहा- मैं लोकल हूं, टोल नहीं दूंगा, युवती बोली- मैं आपको नहीं जानती 
दावा किया जा रहा है कि युवक का नाम राजकुमार गुर्जर है, जबकि युवती का नाम अनुराधा दांगी। युवक की कार पर फास्ट टैग नहीं लगा था और उसने बताया कि वह पास के गांव का रहने वाला है, इसलिए उसे टोल से छूट दी जानी चाहिए। मगर युवती ने उसे टोल देने के लिए कहा। युवती ने कहा, आपको टोल देना ही होगा। महिला ने सुपरवाइजर को भी बुलवा लिया, मगर नतीजा नहीं निकला। इस बीच किसी बात पर तैश में आकर युवक ने युवती को थप्पड़ जड़ दिया और फिर हाथापाई शुरू हो गई। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios