Asianet News HindiAsianet News Hindi

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम

यह चौंकाने वाली घटना अमरीका में हुई, जब एक महिला और पुरूष पार्क में घूमने गए थे। यहां बड़े से झूले पर बैठे। झूला जब चलने लगा तब दोनों ने कपड़े निकाल दिए और हवा में ही शारिरिक संबंध बनाने लगे। 

couple allegedly had sexual intercourse while riding the Giant Wheel ride in US apa
Author
New Delhi, First Published Aug 17, 2022, 6:00 PM IST

ओहियो (अमरीका)। कुछ लोग मनोरंजन के नाम पर ऐसी-ऐसी हरकतें करते हैं, जो सभ्य समाज में बिल्कुल उचित नहीं कही जा सकती। अमरीका के ओहियो प्रांत से ऐसी ही चौंकाने वाली मगर शर्मनाक हरकत सामने आई है, जिसमें एक जोड़ा सार्वजनिक जगह पर कपड़े निकालकर शारिरिक संबंध बनाने लगे। वहां मौजूद लोगों ने इनकी शिकायत पुलिस से कर दी, जिसके बाद पुलिस ने इन्हें सबक सिखाते हुए जेल भेज दिया। 

दरअसल, चार प्रत्यक्षदर्शियोंने अमरीकी पुलिस को बताया कि ओहियो के मशहूर सीडर प्वाइंट पर एक जोड़े ने बड़े से झूले पर तब संबंध बनाना शुरू कर दिया, जब यह झूला चल रहा था। इस दौरान लोग इस झूले पर बैठे थे और यह जोड़ा भी इस झूले के के एक बॉक्स में बैठा था। इस बॉक्स के ठीक ऊपर वाले बॉक्स में दो किशोर लड़के सवार थे, जिन्होंने पुलिस को बताया कि उनके ठीक नीचे वाले बॉक्स में बैठा एक जोड़ा कपड़े निकालकर शारिरिक संबंध बनाने लगे। इस दौरान बॉक्स जोर-जोर से हिल रहा था और हम बुरी तरह डर गए। 

शर्मनाक हरकत का विरोध करने पर यह कपल लोगों का मजाक उड़ाने लगा 
जब हमने जोर से चिल्लाकर आपॅरेटर को बताया तो उसने 145 फुट की ऊंचाई तक जाने वाले इस झूले को रोक दिया। यह घटना बीते रविवार को रात दस बजे हुई। इस जोड़े का नाम डेविड डेविस और हीथर जॉन्सटन है तथा दोनों की उम्र करीब 32  वर्ष है। इसमें डेविड फ्लोरिडा का रहने वाला है, जबकि हीथर ओहियो की। जब घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों ने दोनों की इस गंदी हरकत का विरोध किया तो वे वहां मौजूद लोगों का मजाक उड़ाने लगे। 

पुलिस ने पब्लिक प्लेस पर सेक्सुअल एक्टिविटी के आरोप में जेल भेजा 
इसके बाद पुलिस को उनके एक्स रेटेड कृत्य की सूचना दी गई। हालांकि, पुलिस के आते ही यह जोड़ा मुकर गया और हीथर ने कहा कि जॉनसन बस सिगरेट का पैकेट लेने के लिए झुका था। हालांकि, पुलिस ने दोनों की एक नहीं सुनी और नाबालिगों के सामने सेक्सुअल एक्टिविटी करने के आरोप में गिरफ्तार कर काउंटी जेल भेज दिया। जांचकर्ताओं ने बताया कि इनके कृत्य को बहुत से लोगों ने देखा है और हमें जरूरत के चार गवाह मिल गए हैं, जो इनके बॉक्स के ठीक ऊपर और नीचे वाले बॉक्स में बैठे थे। ऊपर वाले बॉक्स में नाबालिग बैठे थे, ऐसे में इन्हें सख्त सजा मिलने की उम्मीद है। 

हटके में खबरें और भी हैं..

Paytm के CEO विजयशेखर शर्मा ने कक्षा 10 में लिखी थी कविता, ट्विटर पर पोस्ट किया तो लोगों से मिले ऐसे रिएक्शन 

गुब्बारा बेचने वाले बच्चे और कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो देखिए.. आप मुस्कुराएंगे और शायद रोएं भी 

ये नर्क की बिल्ली नहीं.. उससे भी बुरी चीज है, वायरल हो रहा खौफनाक वीडियो देखिए सब समझ जाएंगे 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios