Asianet News HindiAsianet News Hindi

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ

किंग कोबरा से खिलवाड़ करते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है भयानक और खतरनाक सांप को यह युवक अपने वश में करने की कोशिश कर रहा था। 

see viral video how man plays with a huge king cobra without any fear apa
Author
New Delhi, First Published Aug 17, 2022, 11:22 AM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। किंग कोबरा के साथ खिलवाड़ करते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक इस विशाल किंग कोबरा को अपने हाथ से पकड़ने की कोशिश कर रहा है, तभी यह भयानक जहरीला सांप युवक पर झपटता है। घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग कोबरा की पूंछ से माइक होल्स्टन नाम का व्यक्ति खुली सड़क पर पकड़े हुए है। माइक कोबरा को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा है, जबकि सांप अपने फन को चौड़ा किए हुए सतर्क दिख रहा है। माइक जैसे ही सांप को बीच से पकड़कर उठाता है, वह माइक की ओर ही मुड़ जाता है और हमला करने की कोशिश करता है। हालांकि, वह सांप के हमले से बाल-बाल बच गया, वरना अंत बुरा हो सकता था। 

 

इस वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया है, जहां से यह खूब वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पर द रियल टारजन के अकाउंट से पोस्ट हुए वीडियो को 60 लाख से अधिक बार देखा गया है, जबकि इसे साढ़े तीन लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है। इसके अलावा, हजारों यूजर्स ने इस पर कमेंट किए हैं। वहीं, माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर यह वीडियो शन्नोन्न शार्प बर्नर्स नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है और यहां इसे 11 लाख से अधिक बार देखा गया है, जबकि 40 हजार से अधिक यूजर्स ने इसे पसंद किया है। ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को 43 सौ से अधिक यूजर्स ने रीट्वीट किया है और 18 सौ से अधिक यूजर्स ने इस पर दिलचस्प कमेंट किए हैं। 

एक बार काटेगा और खेल खत्म.. 
वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस युवक की आलोचना कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस खतरनाक और जहरीले सांप से खेलना खतरे से खाली नहीं है। यह एक बार हल्के से भी काट ले तो आपका खेल खत्म समझो। दूसरे यूजर ने कहा, वह युवक मौत से खेल रहा था। यह पूरा वीडियो बड़ी मुश्किल से देख पाया। वैसे, इस सांप के बारे में और जानकारी जोड़ते हुए माइक ने कमेंट बॉक्स में लिखा, यह 12 फुट का कोबरा था, जो उसके गांव में मिला था। इसे पकड़कर बाद में जंगल में छोड़ दिया गया। 

हटके में खबरें और भी हैं..

Paytm के CEO विजयशेखर शर्मा ने कक्षा 10 में लिखी थी कविता, ट्विटर पर पोस्ट किया तो लोगों से मिले ऐसे रिएक्शन 

गुब्बारा बेचने वाले बच्चे और कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो देखिए.. आप मुस्कुराएंगे और शायद रोएं भी 

ये नर्क की बिल्ली नहीं.. उससे भी बुरी चीज है, वायरल हो रहा खौफनाक वीडियो देखिए सब समझ जाएंगे 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios