Asianet News Hindi

केंद्रीय मंत्री बनते ही हैक हुआ ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट, डाल दिए थे ऐसे पोस्ट

बुधवार रात करीब 1 बजे सिंधिया के फेसबुक अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया था। जिसके बाद उनका एक पुराना विडियो शेयर किया गया, जिसमे वह प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ भाषण दे रहे थे। यह वीडियो उस दौरान का है जब सिंधिया कांग्रेस पार्टी के हिस्सा थे। 

modi government central minister jyotiraditya scindia facebook account hacked and uploaded old posts
Author
Bhopal, First Published Jul 8, 2021, 5:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. मोदी टीम में केंद्रीय मंत्री बनते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया। बताया जा रहा कि सिंधिया के अकाउंट से किसी ने कांग्रेस की तारीफ करते हुए एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पीएम मोदी के खिलाफ बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह इस कदर फैली की वायरल हो गई।

कांग्रेस के वक्त का है यह वीडियो
दरअसल, बुधवार रात करीब 1 बजे सिंधिया के फेसबुक अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया था। जिसके बाद सिंधिया का एक पुराना विडियो शेयर किया गया जिसमे वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आक्रामक भाषण दे रहे थे। यह वीडियो उस दौरान का है जब वह कांग्रेस पार्टी के हिस्सा थे। इस वीडियो में वह पीएम मोदी सरकार की कमियां गिनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

साइबर टीम आधी रात को हुए एक्टिव
बता दें कि अभी तक हैकर कौन है और किसके कहने या फिर किस उद्देशय से सिंधिया के इस पुराने वीडियो को शेयर किया गया। इसका पता साइबर टीम लगा रही है। बताया जा रहा है कि सिंधिया की निजी टीम हैकर के बारे में पता लगा रही है। हलांकि अच्छी बात यह रही की फौरन साइबर टीम एक्टिव हुई और कुछ ही मिनट में हैकिंग को रोक लिया गया।

पुराने वीडियो हटाए गए, नया डाटा हो रहा ऑपरेट
वहीं सिंधिया समर्थक कृष्णा घाडगे ने बताया कि केंद्रीय मंत्री का अब फेसबुकअकाउंट सही तरीके से ऑपरेट हो रहा है। जो पुराने वीडियो थे उनको हटा दिया गया है। जिस डेटा से छेड़छाड़ की गई है, वह भी रिकवर हो रहा है। उन्होंने कहा कि अभी इसकी शिकायत पुलिस में नहीं दी  गई है। शुरुआत में एक्सपर्ट की टीम अपने स्तर पर यह पता लगा रही है कि अकाउंट को किसने हैक करवाया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios