Asianet News Hindi

लव मैरिज के 2 माह बाद ही पति को मारने के लिए रची साजिश, नहीं पहचान सका खूबसूरत पत्नी का खौफनाक चेहरा

कोरोना वायरस महामारी के बीच मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां युवक अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया था। वहां उसके ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी गई।
 

mothers charge son went to pick up wife in laws burn petrol by spraying kpr
Author
Indore, First Published May 31, 2020, 1:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. कोरोना वायरस महामारी के बीच मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां युवक अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया था, वहां उसके ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी गई। 

पत्नी और सास ने लगाई आग
दरअसल, यह खौफनाक घटना इंदौर के बल्मीकि नगर में शनिवार के दिन सामने आई है। जहां दो महीने पहले लव मैरिज करने वाला लकी चौहान अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया था। युवक के परजिनों ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को ससुरालवालों ने जिंदा जलाकर मार डालने की कोशिश की है। लकी की मां कुसुम ने बताया कि लकी को उसकी सास और पत्नी ने मिलकर आग लगाई है।

घर का दरवाजा तोड़कर पड़ोसियों ने उसको निकाला
जानकारी के मुताबिक, लकी चौहान की चीख सुनकर आसपास के लोग वहां पर जमा हो गए। इसके बाद घर का दरवाजा तोड़कर उसको निकाला और एमवायएच में भर्ती कराया। जहां वो 70 प्रतिशत तक जला है, पुलिस ने अभी उसके बयान नहीं लिए हैं। 

लव मैरिज करने के बाद लड़की आ गई थी अपने घर
पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय लकी चौहान ने दो महीने पहले ही युवती से लव मैरिज की थी। दोनों का घर एक ही कॉलोनी में है, वह आपस में प्यार करने लगे और उन्होंने शादी कर ली। लेकिन, शादी करने के कुछ दिन बाद ही युवती मायके आ गई थी। जहां शनिवार को लकी उसे लेने पहुंचा, तभी उसके साथ यह घटना हो गई। हालांकि अभी तक विवाद के पीछे की वजह का पता नहीं चला है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios