Asianet News HindiAsianet News Hindi

MP में महिला इंजीनियर भूत से परेशान: काले लिबास वाला साया चोरी कर लेता है खाना, पैसे और कपड़े, पुलिस से शिकायत

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में एक सरकारी महिला इंजीनियर (Female Engineer) ने कोतवाली पुलिस को आवेदन देकर अदृश्य शक्ति से परेशान होने की शिकायत की है। महिला का कहना है कि ये अद्श्य शक्ति उसके कपड़े, पैसे और खाना चुराने के साथ जेवरों का वजन कम कर देती है। इस समस्या से मुक्ति दिलाई जाए। मामले को लेकर पुलिस पशोपेश में है। 

MP Betul female engineer troubled by invisible power exorcism pleaded to get rid stealing food and clothes UDT
Author
Betul, First Published Dec 6, 2021, 10:21 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बैतूल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला इंजीनियर (Female Engineer) ने पुलिस के पास जो शिकायत की है, वो चौंकाने वाली है। पीड़ित इंजीनियर का कहना है कि कोई अदृश्य शक्ति उसे परेशान कर रही है। वो कभी सफेद तो कभी काले लिबास में दिखाई देती है। वह उसके जेवर चोरी कर लेती है और उसके घर में आकर खाना खा लेती है। टिफिन की सब्जी तक खत्म कर देती है। इस साये के सिर्फ पैर ही दिखाई देते हैं। महिला बुरी तरह सहमी देखी गई है।

महिला इंजीनियर का नाम श्रुति झाड़े (Shruti Jhade) है और प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क परियोजना बैतूल में कार्यरत हैं। कोतवाली के टीआई रत्नाकर हिंग्वे के मुताबिक, श्रुति झाड़े ने 2 दिसंबर को पुलिस स्टेशन आकर आवेदन दिया था। इसमें बताया था कि कोई अदृश्य शक्ति उसे परेशान कर रही है। पिछले चार पांच दिनों से एक अदृश्य शक्ति ने उनका जीना हराम कर दिया है।  कभी सफेद तो कभी काले लिबास में घर में आकर उसके द्वारा बनाया गया खाना खा लेती है। टिफिन में रखी सब्जी भी नहीं छोड़ती है। 

जेवर का वजन कम हो गया, कपड़े-पैसे चोरी हुए
महिला इंजीनियर ने कहा कि उसके जेवरों का वजन भी पिछले कुछ दिनों से कम हो गया है और इसके अलावा उसके रुपए और कपड़े भी चोरी हो गए हैं। महिला सब इंजीनियर ने दावा किया कि अदृश्य शक्ति के उसे सिर्फ पैर दिखाई देते हैं। पुलिस इस बात से ज्यादा हैरान है कि यह शिकायत एक ऐसी महिला ने की है, जो काफी शिक्षित है और इंजीनियरिंग के क्षेत्र में काम कर रही है। महिला बैतूल के टिकारी क्षेत्र में रहती है। महिला ने पुलिस से मांग की है कि कोई उपाय कर इससे मुक्ति दिलवाएं। शिकायतकर्ता ने शनिवार को पत्रकारों से भी बात की और परेशानी बयां की।

महिला का वहम दूर किया जाएगा: पुलिस
टीआई हिंग्वे का कहना है कि श्रुति झाड़े की काउंसिलिंग की गई है। जैसा वह बता रही हैं, ऐसा कोई तथ्य अभी सामने नहीं आया है। यह उनके मन का वहम है। हिंगवे ने कहा कि कई बार दिमाग में जो चल रहा होता है, वही वहम के कारण सच में घटित होना महसूस होने लगता है, जबकि ऐसा वास्तव में कुछ नहीं होता है। उन्हें भी कुछ वहम हो गया होगा। समझाइश देकर उनका वहम और भ्रम उनके मन से निकालने का प्रयास किया जाएगा।

MP: पिता ने कुल्हाड़ी से मासूम के 7 टुकड़े किए, फिर दफना दिया, बोला- गुरुमाता ने कहा था ‘अपशकुन’ है ये बच्चा

भूत-प्रेत से परेशान था युवक, शरीर से जिन्न उतारने पेट्रोल डाल खुद को लगाई आग, फिर जो हुआ वह रुह कंपाने वाला था

मर गई इंसानियत: श्मशान में महिला से किया रेप, पीड़िता ने पुलिस को सुनाई भूत-प्रेत वाली कहानी...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios