Asianet News Hindi

शिवराज सरकार के मंत्री का खजाना भरने का अनोखा फार्मूला, 'जिसे मेरे साथ सेल्फी लेनी है वह 100 रुपये दें'

मंत्री उषा ठाकुर का कहना है कि कोरोना के कहर के चलते  सरकारी कोष और संगठन की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही है। इसलिए मैंने यह उपाय खोजा है। जिससे लोगों की इच्छा पूरी होगी और सरकार के खजाना भरने में मदद मिलेगी।

MP cm shivraj   minister usha thakur party fund new formula selfie with me 100 rupees pay
Author
İstanbul, First Published Jul 18, 2021, 9:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदर. मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार में पर्यटनऔर संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार वह अलग वजह से चर्चा में हैं। मंत्री उषा ठाकुर का कहना है कि जो कोई मेरे साथ सेल्फी खिंचवाना चाहता है वह 100 रुपए पार्टी फंड में डोनेट करे और मेरे साथ फोटो खिंचवाए। उन्होंने कहा कि मैं कहीं जाती हूं तो लोग उनके साथ सेल्फी लेने लग जाते हैं। इसलिए मैंने यह रास्ता निकाला है। जिससे लोगों की इच्छा भी पूरी हो जाए और इससे सरकार और संगठन दोनों की आर्थिक स्थिति सुधर जाए।   

'सेल्फी लेने में सिर्फ समय ही  बर्बाद होता है'
दरअसल, मंत्री उषा ठाकुर रविवार को खंडवा पहुंची हुई थीं। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान इस तरह से सरकार का खजान भरने की बात कही। मंत्री ने कहा वैसी भी सेल्फी खिंचवाने में सिर्फ समय ही बर्बाद होता है। जिसके चलते कई नेता कई बार कार्यक्रमों में देरी से पहुंचते हैं। क्योंकि लोग उनको घेरकर उनके साथ सेल्फी लेने लग जाते हैं।

लोगों की इच्छा भी पूरी होगी और सरकार का खजाना भी भरेगा
मंत्री उषा ठाकुर का कहना है कि कोरोना के कहर के चलते  सरकारी कोष और संगठन की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही है। इसलिए मैंने यह उपाय खोजा है। जिससे लोगों की इच्छा पूरी होगी और सरकार के खजाना भरने में मदद मिलेगी। इसलिए अब मैंने सेल्फी खिंचवाने वालों से सौ रुपए पार्टी कोष में लेने का नियम बनाया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios