Asianet News HindiAsianet News Hindi

शराब पीकर बहका बॉयफ्रेंड, 'तेरे को ऐसा कौन सा सुंदर लड़का मिल गया, जिस कारण तूने मुझे छोड़ दिया?'

27 जुलाई 2019 को हुई 20 वर्षीय पीयूष जैन की हत्या के मामले में उसकी प्रेमिका पर भी हत्या का केस चलेगा। घटना के वक्त प्रेमिका ने खुद को 16 साल का बताया था।

Piyush Jain Murder Mystery: Murder in triangular love, murder case will be held on girlfriend too  kpa
Author
Bhopal, First Published Dec 24, 2019, 12:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल, मध्य प्रदेश. जुलाई 2019 को अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में हुई 20 वर्षीय पीयूष जैन की हत्या में अब उसकी प्रेमिका पर भी जिला अदालत में केस चलेगा। अभी तक यह मामला बाल न्यायालय में चल रहा था। घटना के वक्त प्रेमिका ने खुद को 16 साल का बताया था। हालांक उसकी उम्र 19 के ऊपर निकली। किशोर न्याय बोर्ड की प्रधान मजिस्ट्रेट प्रीति साल्वे ने माना है कि किशोरी बालिग है। वो अपराध करने और उसकी सजा के बारे में अच्छे से जानती है।

त्रिकोणीय प्रेम में गई जान...
सर्राफा व्यवसायी के बेटे पीयूष जैन और श्रेयांशी एक दूसरे के बेहद करीब थे। वे चार साल से एक-दूसरे के संपर्क में थे। घटना के 5 महीने पहले प्रियांशी अशोक गार्डन के प्रगति नगर स्थित नवाब नगर में किराये का कमरा लेकर अपने दोस्त अरजान खान के संग लिव इन रिलेश में रहने लगी थी। यह कमरा अरजान के दोस्त सद्दाम खान ने किराये पर लिया था। सद्दाम टेलरिंग का काम करता है। पुलिस ने इस मामले में सद्दाम और उसकी गर्लफ्रेंड को भी सह आरोपी बनाया था।

Piyush Jain Murder Mystery: Murder in triangular love, murder case will be held on girlfriend too  kpa

(प्रियांशी और अरजान)

शराब पीकर प्रेमिका को बोल दिए थे अपशब्द...
पीयूष मूलत: सागर का रहने वाला था। घटनावाले दिन वो भोपाल आया था। यहां आकर वो प्रियांशी के कमरे पर गया। वहां से वे दोनों बाहर घूमने भी गए। शाम को पीयूष शराब के नशे में प्रियांशी के कमरे पर पहुंचा। वहां रात 12 बजे पीयूष, अरजान, श्रेयांशी, सद्दाम और सद्दाम की प्रेमिका सबने मिलकर शराब पार्टी की। इसी बीच पीयूष बहक गया। पीयूष चिल्लाने लगा और प्रियांशी के कैरेक्टर को लेकर अपशब्द बोलने लगा। पीयूष ने कहा कि वो यह देखने आया है कि वो जिसके कारण प्रियांशी ने उसे छोड़ा, वो ऐसा कौन-सा सुंदर लड़का है। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और अरजान ने पीयूष के सिर पर मोटी लकड़ी से हमला कर दिया। इसके बाद रात 2.30 बजे वे पीयूष को हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां उन्होंने बताया कि पीयूष सीढ़ियों से गिरने से बेहोश हो गया है। हालांकि बाद में मामला खुला गया और पुलिस ने सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios