Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्यों मोदी ने बिना माइक और लाउडस्पीकर के लोगों को किया संबोधित, जीत लिया दिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को राजस्थान के अबू रोड क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे। यहां एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने माइक्रोफोन को एक तरफ रख दिया। पीएम मोदी ने यह इसलिए किया कि वह नियमों को नहीं तोड़ना चाहते थे।

PM Modi in Rajasthan  ditches mic  follows 10 PM loudspeaker guidelines pwt
Author
First Published Oct 1, 2022, 8:25 AM IST

सिरोही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को राजस्थान के अबू रोड क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे। यहां एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने माइक्रोफोन को एक तरफ रख दिया। पीएम मोदी ने यह इसलिए किया कि वह नियमों को नहीं तोड़ना चाहते थे। पीएम ने कहा कि वह रात 10 बजे के बाद माइक्रोफोन और लाउडस्पीकर का उपयोग करके किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं करना चाहते हैं। मैं थोड़ी देर से पहुंचा। अब रात के 10 बज चुके हैं।
 
पीएम ने कहा- मेरा मानना है कि मुझे कानून और व्यवस्था का पालन करना चाहिए। देरी के लिए मैं क्षमा चाहता हूं। मैं वादा करता हूं कि मैं फिर से आऊंगा। उन्होंने कहा कि मैं वही विश्वास और प्यार लौटाऊंगा जो आप सभी का मेरे लिए है। इस दौरान पीएम मोदी जिंदाबाद के नारे सभा में लगाए जा रहे थे। कार्यक्रम के समाप्त के बाद पीएम ने वहां मौजूद सभी को झुक कर प्रणाम किया।  

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुक्रवार को गुजरात और राजस्थान की सीमावर्ती क्षेत्र में दौर पर थे। उन्होंने आबू रोड रैली में महज 7 मिनट शिरकत की लेकिन इस दौरान कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार कर दिया। मारवाड़ में अमित शाह ने जोधपुर से और गोडवाड़ में नरेंद्र मोदी ने चुनावी शंखनाद करके आदिवासी और ओबीसी वोटर्स को साधने की कोशिश की थी।

अंबाजी के किए दर्शन
बता दें कि पीएम मोदी ने इससे पहले गुजरात के अंबाजी में अम्बे माता के दर्शन किए कर गब्बर माता जी के दर्शन किए। मोदी ने जनता को संबोधन करते हुए कहा कि देशवासियों ने विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया है। 2 साल में देश को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया।

इसे भी पढ़ें- जहां से चले थे वहीं पर लौट आए, अब राजस्थान में होगा खेला, जल्द होगी दिल्ली से आने वाले सुपरवाइजर की बैठक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios