राजस्थान में चल रही ज़ुबानी जंग पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, बोले- गहलोत और पायलट दोनों ही पार्टी के अंग

| Nov 28 2022, 02:50 PM IST

राजस्थान में चल रही ज़ुबानी जंग पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, बोले- गहलोत और पायलट दोनों ही पार्टी के अंग

सार

इंदौर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि गहलोत और पायलट दोनों ही पार्टी के असेट्स हैं। राजस्थान की सियासी गतिविधियों का भारत जोड़ो यात्रा पर कोई असर नहीं पड़ेगा। यात्रा जैसे-जैसे यात्रा आगे बढ़ रही है लोगों का समर्थन भी बढ़ रहा है।

इंदौर(Madhya Pradesh). राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच छिड़ी जुबानी जंग पर आखिरकार राहुल गांधी ने लम्बे समय के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। इंदौर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि गहलोत और पायलट दोनों ही पार्टी के असेट्स हैं। राजस्थान की सियासी गतिविधियों का भारत जोड़ो यात्रा पर कोई असर नहीं पड़ेगा। यात्रा जैसे-जैसे यात्रा आगे बढ़ रही है लोगों का समर्थन भी बढ़ रहा है। आगे भी ये जारी रहेगा और लोगों का प्यार- समर्थन मिलता रहेगा। 

मध्य प्रदेश के इंदौर में भारत जोड़ो यात्रा के 6वें दिन राहुल गांधी ने पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट के बीच छिड़ी ज़ुबानी जंग पर भी जवाब दिया। उन्होंने राजस्थान के सियासी घमासान पर कहा कि पूरा मामला पार्टी नेतृत्व देख रहा है। मैं तो सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि गहलोत और पायलट दोनों ही हमारे लिए असेट्स हैं। भारत जोड़ो यात्रा जब राजस्थान जाएगी तो उसका और भी भव्य स्वागत होगा। इसे लेकर मुझे कोई चिंता नहीं है। 

Subscribe to get breaking news alerts

हमारी इमेज बिगाड़ने में करोड़ो खर्च कर रही बीजेपी- राहुल 
राहुल गांधी ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा की सफलता और समर्थन देख कर विरोधी घबरा गए हैं। भाजपा मेरी छवि बिगाड़ने के लिए हजारों करोड़ रुपये खर्च कर रही है। लोगों को लगता है कि इससे मुझे नुकसान होगा। इसके बाद भी मुझे लगता है कि इसका फायदा ही हो रहा है। सच्चाई मेरे पास है और इसे छिपाया नहीं जा सकता। भाजपा जितना पैसा मेरी इमेज खराब करने में लगाएगी, उतनी ही मुझे ताकत मिलेगी। 

इंदौर में यात्रा के दौरान लगे मोदी-मोदी के नारे 
गौरतलब है कि सोमवार सुबह मध्यप्रदेश के इंदौर में भारत जोड़ो यात्रा के छठवें दिन जब राहुल गांधी यात्रा के साथ मार्डन चौराहे पर पहुंचे तो कुछ युवक यात्रा में शामिल हो गए और मोदी- मोदी के नारे लगाने लगे। इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि उन युवकों को बुलाओ। इस दौरान वे युवक वहां से भाग निकले। जिससे वहां हड़कंप मचा रहा। बता दें कि 29 नवंबर को राहुल गांधी उज्जैन में आमसभा करेंगे। 30 नवंबर को ब्रेक डे रहेगा। इंदौर में उनकी रैली को लेकर तैयारी पूरी हो गई है।

इसे भी पढ़ें...

इंदौर में भारत जोड़ो यात्रा में मोदी-मोदी के नारे, राहुल गांधी ने बुलाया तो भाग गए नारा लगाने वाले लोग

इंदौर में राहुल गांधी ने बुलेट चलाकर ली एंट्री, डॉगी को भी साथ लेकर चले, पीछे दौड़ते रहे कांग्रेसी नेता