Asianet News HindiAsianet News Hindi

MP की रोचक खबरः लव में खाया धोखा तो खोल दी टी शॉप, दिलजलों को देता है छूट, दुकान का नाम रखा- M बेवफा चायवाला

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के बस स्टॉप में  खुली अनोखे नाम की चाय की दुकान खूब करती है लोगों को आकर्षित। यहां लोगों को अलग अलग दामों में मिलती है चाय। मतलब प्रेमी जोड़ों को ज्यादा दाम तो दिलजलों के चाय पीने पर देता है डिस्काउंट। ऐसा नाम रखने की कहानी भी है गजब।

rajgarh interesting news M bewafa chaiwala shop opned by by man after breakup to tease ex girlfriend and giving discount to heartbroken person asc
Author
First Published Nov 23, 2022, 10:17 PM IST

रायगढ़ (raigarh). यू तो आपने धोखा खाने के बाद या तो खुद के साथ या फिर जिसने धोखा दिया है उसके साथ कुछ गलत करने या होने की खबर तो बहुत सुनी होगी। लेकिन रायगढ़ के इस युवक की कहानी एक अलग ही मिशाल पेश करती है। अब उसका किया काम लोगों को उसकी दुकान तक न सिर्फ आकर्षित करता है। बल्कि दिलजलों को डिस्काउंट भी दिलाता है। युवक ने धोखा खाने के बाद कुछ गलत करने की बजाए M बेवफा चायवाला नाम से जिले के खिलचीपुर नगर के बस स्टैंड पर खोल दी दुकान।

M बेवफा चायवाला नाम रखने की गजब है कहानी
दरअसल जिस युवक ने यह दुकान खोली है उसका नाम अंतर गुर्जर है। उसने बताया कि उसको एक लड़की से बेइंतेहा प्यार था। इसके अलावा दोनो ही एक ही समाज से आते थे तो शादी करने में भी कोई दिक्कत नहीं थी। दोनो ने कई हसीन सपने देख रखे थे पर एक दिन उसकी प्रेमिका ने उसको धोखा दे किसी और लड़के से सगाई कर ली। जब उसने इसकी वजह पूछी तो लड़की ने बताया कि उसने जिससे सगाई की है वह सबकुछ दे सकता है। पर तुम्हारे पास कुछ नहीं है। युवक यह सुनकर टूट गया। पहले तो उसने अपनी जिंदगी खत्म करने की सोची। पर उसके दोस्तों उसे ये हौसला दिया तो उसने अपने धोखे को भुलाते हुए डेढ़ साल बाद चाय की दुकान खोल ली और उसका नाम M बेवफा चायवाला रखा। युवक ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड के नाम की शुरूआत इसी से होती है। युवक ने बताया कि अब यह दुकान का नाम उसकी प्रेमिका को चिढ़ाने के साथ लोगों को भी आकर्षित करता है।

प्रेमी जोड़ो को दस रुपए तो दिलजलों को चाय में देता है छूट
अंतर गुर्जर अब अपनी दुकान पर प्रेमी जोड़ो को 10 रुपए में देता है तो वहीं उसकी दुकान में आने वाले दिलजलों को चाय में डिस्काउंट देते हुए 5 रुपए में चाय पिलाता है। वहां के लोगों  को दुकान का नाम और वहां की चाय भी खूब पसंद आ रही है। इसके साथ ही युवक ने बताया की वह इस दुकान से अच्छी कमाई कर रहा है। साथ ही अपनी पढ़ाई भी पूरी कर रहा है वह इस समय बीए की स्टडी कर रहा है। इस दुकान में शाम के समय कई जोड़ो और दिलजलों की चाय पीने के लिए भीड़ लगती है।

यह भी पढ़े- मध्यप्रदेश का अनोखा स्कूल: म्यूजिक पर थिरकते बच्चे और टीचर, डांस से करते हैं पढ़ाई, सबसे अलग है इनका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios