Asianet News HindiAsianet News Hindi

नफरत ऐसी कि किचन में ही खोद डाली पति की कब्र, ऊपर चूल्हा जलाती रही पत्नी

मध्य प्रदेश के अनूपपुर में एक सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है। शख्स की हत्या उसकी पत्नी ने ही की थी। हैरान करने वाली बात यह कि महिला ने पति की लाश किचन में ही दफन कर दी थी। फिर कब्र के ऊपर चूल्हा जलाती रही।

Sensational murder of husband by wife in Anuppur, Madhya Pradesh
Author
Anuppur, First Published Nov 22, 2019, 4:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अनूपपुर(मप्र). इस महिला को अपने पति के चरित्र पर शक था। एक दिन उसने गुस्से में पति की हत्या कर दी। इसके बाद लाश को किचन में ही दफन कर दिया। कब्र के ऊपर चूल्हा सुलगाकर खाना पकाती रही। यह सिलसिला पिछले एक महीने से चल रहा था। लाश की दुर्गंध के बाद भी महिला को कोई फक्र नहीं पड़ा। वो वहीं बैठकर खाना भी खाती रही। लेकिन मृतक के बड़े भाई को कुछ शक हुआ। मामला पुलिस तक पहुंचा और फिर सामने आया सनसनीखेज हत्याकांड।

 

Sensational murder of husband by wife in Anuppur, Madhya Pradesh
जेठ की भूमिका भी संदिध..
करोंदी गांव की रहने वाली 32 साल की प्रमिला को शक था कि उसके पति महेश बैनेवाल का अपनी भाभी से रिलेशन है। इसी बात से आगबबूला प्रमिला ने एक दिन अपने पति को मार डाला। महिला ने 22 अक्टूबर को पति की मिसिंग रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी। अब मृतक के बड़े भाई को लगा कि घर में ही कुछ गड़बड़ है। जैसा कि उसने पुलिस को बताया, वो जब भी छोटे भाई के घर जाता, उसकी बहू कोई न कोई बहाना बनाकर अंदर जाने से रोक देती।

Sensational murder of husband by wife in Anuppur, Madhya Pradesh

अमरकंटक थाने के एसएचओ भानू प्रताप सिंह ने बताया कि प्रमिला की चार बेटियां हैं। उसने आरोप लगाया है कि यह हत्या उसने अपने जेठ के संग मिलकर की है। हालांकि जेठ यानी गंगाराम ने कहा कि उसकी बहू बहुत शातिर है। गंगाराम ने कहा कि वो इस मर्डर में शामिल नहीं है। पुलिस को भी महिला के बयान संदिग्ध लग रहे हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios